इस वजह से भारती और उनके पति नहीं बने बिग बॉस का हिस्सा

Sep 17 2018 11:40 AM
इस वजह से भारती और उनके पति नहीं बने बिग बॉस का हिस्सा

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि 'बिग बॉस' एक ऐसा शो है जिसका इंतजार पूरे देश के टेलीविजन के दीवानों को बेसब्री से रहता है और अब वह शो बीती रात यानी 16 सितम्बर से शुरू हो चुका है. आपको पता ही होगा कि जब कुछ दिन पहले 'बिग बॉस 12' का लॉन्च किया गया तो उस दौरान कॉमेडियन भारती सिंह उनके पति व लेखक हर्ष लिंबाचिया भी शामिल थे. जब गोवा के बीच पर सीजन 12 का गैंड लॉन्च हुआ तो सलमान खान ने एक धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ एक बड़ा धमाका किया था और यह भी था कि भारती शो का हिस्सा होंगी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. बीते कल कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए और वह खुद भी लेकिन भारती इस शो में शामिल नहीं हुईं. भारती और उनके पति व लेखक हर्ष लिंबाचिया दोनों शो में नजर नहीं आए.

पहले खबरें आईं थीं कि भारती और हर्ष की सेलेब जोड़ी ने शो में आने के लिए सबसे ज्यादा पैसे मांगे थे लेकिन दोनों को उनके द्वारा मांगी गई रकम नहीं दी गई इस वजह से दोनों नहीं आए. आपको बता दें कि इस जोड़ी ने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लिया था और वहां दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर भी जमकर पसंद भी किया गया था.

एक खबर अब यह भी आ रही हैं कि दोनों बाहर से शो का हिस्सा रहेंगे, मतलब दोनों बाहर से शो को खेलेंगे. आपको याद हो कि सीजन 12 के गैंड लांच के दौरान भारती ने अपनी कॉमेडियन वाली इमेज पर खतरा होने का डर जाहिर किया था शायद यही वजह है वह नहीं आईं.

बिग बॉस में होगी हितेन और हिना खान की एंट्री, इस बात पर होगी जमकर बहस

बिग बॉस के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में सिम्पल लुक में नजर आईं शिल्पा शिंदे

खुद से 37 साल छोटी लड़की के प्यार में पागल हैं अनूप जलोटा, बिग बॉस में बड़ा खुलासा