बिगबॉस-12 के लिए शुरू हुआ ऑडिशन, इस बार शो में आएगा नया ट्विस्ट
बिगबॉस-12 के लिए शुरू हुआ ऑडिशन, इस बार शो में आएगा नया ट्विस्ट
Share:

छोटे पर्दे पर अगर दर्शकों का सबसे ज्यादा पसंदीदा रियलिटी शो कोई है तो वो है बिगबॉस और हाल ही में बिगबॉस फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. वो गुड न्यूज़ ये है कि बिगबॉस के अगले यानी 12वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके है. लेकिन इस बार ऑडिशन में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

हाल ही में कलर्स चैनल ने अपने आधिकारित ट्वीटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि, 'बिग बॉस-12 जल्द ही शुरू होने वाला है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए. इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अपने साथ एक पार्टनर लेकर आएं. ऑडिशन शुरू हो चुके हैं.'

हमेशा की तरह इस बार भी बिगबॉस का 12वां सीजन अक्टूबर में ही शुरू होगा. लेकिन इस बार शो के सिलेक्शन के लिए प्रक्रिया काफी लम्बी है इसलिए इसके ऑडिशन जल्दी शुरू हो गए है. अब बारी आती है शो के होस्ट की तो अब तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि बिगबॉस का अगला सीजन सलमान होस्ट करेंगे या फिर कोई और?

आपको बता दें बिगबॉस-11 की विनर सभी की चहेती भाभी जी यानी शिल्पा शिंदे बनी थी. इस बार बिगबॉस में कौन-कौनसे सेलिब्रिटी हिस्सा लेंगे अब तो दर्शकों को बस ये ही जानने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

भाई की शादी में सपना चौधरी और अर्शी खान के ठुमकों ने गिराई बिजली

95 किलो की इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बोल्ड बिकिनी फोटोज

संस्कारी बहु इच्छा ने न्यूड मॉडल के साथ कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -