Video : ऐसे करें बिगबॉस-12 के ऑडिशन के लिए रजिस्ट्रेशन

दर्शकों का सबसे ज्यादा पसंदीदा रियलिटी शो बिगबॉस एक बार फिर जल्द ही आपकी टेलीविज़न स्क्रीन पर दस्तक देने आ रहा है. बिगबॉस के 12वें सीजन के लिए ऑडिशन भी शुरू हो चुके है. लेकिन इस बार ऑडिशन में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

वो ट्विस्ट ये है कि इस बार शो मेकर्स को जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए. इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अब आप अपने साथ एक पार्टनर लेकर जाए. रिपोर्ट्स की माने तो बिगबॉस के 12वे सीजन के लिए ऑडिशन प्रोसेस भी शुरू हो चुकी है.

ऐसे करे ऑडिशन के लिए एप्लाय-

बिगबॉस के ऑडिशन के लिए सबसे पहले तो आपको एक जोड़ीदार ढूंढ़ना होगा जिसे आप अपने साथ शो में लेकर जा सके. ये जोड़ीदार कोई भी हो सकता है. आप चाहे तो अपनी मम्मी-पापा, सास-ससुर गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड, मामा-मौसी, दोस्त किसी को भी अपना पार्टनर बनाकर ले सकते है. लेकिन एक बात जरूर ध्यान रहे और वो ये है कि आपके पार्टनर में किसी को भरपूर एंटरटेन करने की क्वालिटी जरूर होनी चाहिए तब जाकर ही आपका सिलेक्शन हो सकता है.

बिगबॉस ऑडिशन के रजिस्ट्रेशन के लिए आप VOOT की वेबसाइट पर जाइये. यहाँ आपको बिगबॉस-12 का रजिस्ट्रेशन फॉर्म मिलेगा. इस फॉर्म में आपको अपनी और अपने पार्टनर की पर्सनल इनफार्मेशन देनी होगी. इसके साथ ही आपको अपने पार्टनर के साथ तीन वीडियो अपलोड करने होंगे. इन वीडियो के आधार पर ही आपका सिलेक्शन होगा इसलिए ध्यान रहे वीडियो में एंटरटेनमेंट, मिर्च-मसाला, मस्ती-मजा, कॉमेडी, टैलेंट सब कुछ होना चाहिए.

बिगबॉस में पार्टिसिपेट करने के लिए आपके अंदर वो सभी क्वालिटी होनी चाहिए जिससे की आप किसी का एंटरटेनमेंट कर सके. तो अब आप भी जल्दी से अपने टैलेंटेड पार्टनर की खोज कीजिये और तुरंत बिगबॉस-12 के लिए रजिस्ट्रेशन कीजिये.

'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम का ये एक्टर कर रहा है कमबैक

बिकिनी में बेहद हॉट नजर आई पोरस की ये एक्ट्रेस

इस टीवी एक्टर ने खुद ही किया अपने जुड़वां बच्चों का मुंडन संस्कार