बिग बॉस 12: अनूप को छोड़ अब रोमिल का तलाक करवाने में जुटी जसलीन
बिग बॉस 12: अनूप को छोड़ अब रोमिल का तलाक करवाने में जुटी जसलीन
Share:

इन दिनों टीवी शो ‘बिग बॉस 12’खूब सुर्ख़ियों में हैं ओर शो में लगातार एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में यह घर एक ऐसी जगह है, जहां कब क्या हो जाए, आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते. हाल ही में शो से निकलने के बाद भजन सम्राट सीक्रेट रुम में है, वहीं इस खबर से अनजान जसलीन घर में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती. जी हाँ, ओर अब तो अनूप के साथ सीक्रेट रूम में श्री भी पहुँच चुके हैं. अब हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में जसलीन स्विमिंग पूल में रोमिल को अपनी तरफ खींचती नजर आ रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGGBOSS SEASON 12 (@biggbosss.12th) on

इसमें दीपक, उर्वशी, जसलीन और रोमिल स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे हैं और स्विमिंग पूल के पास ही रोमिल एक तरफ बैठे हुए है, जो जसलीन की वजह से थोड़ा असहज महसूस कर रहे है इसी बीच दीपक रोमिल को पानी में धक्का दे देते है, जिसके बाद जसलीन, रोमिल को अपनी तरफ खींचने लग जाती है ओर इस बात पर रोमिल जसलीन को रोकते है बोलते है कि, ‘मेरा तलाक हो जाएगा.’

लेकिन जसलीन भी किसी से कम नहीं है वह नहीं मानती है और कहती हैं ‘अरे वो तो बाल ब्रद्मचारी की तरह भाग रहा .है’ जसलीन की बात सुनकर सुरभि कहती है कि, ‘रोमिल शादीशुदा है’ आप सभी को बता दें कि यह नजारा अनूप देख रहे हैं ओर वह क्या रिएक्शन देने वाले हैं यह आज के एपिसोड में पता लग जाएगा.

इस एक्ट्रेस के एटिट्यूड के दीवाने हैं भाईजान

Video: युविका बनने वाली हैं प्रिंस की दुल्हन, मेहँदी सेरेमनी में ऐसा रहा नजारा

घर के बाथरूम में भी कैमरे लगवाना चाहती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -