इस बार 'बिग बॉस' के घर में गूंजेगी भजनों की आवाज , होगी इस मशहूर गायक की एंट्री
इस बार 'बिग बॉस' के घर में गूंजेगी भजनों की आवाज , होगी इस मशहूर गायक की एंट्री
Share:

बिग बॉस 12 का इंतज़ार लोगों को बहुत ही बेसब्री से है और इस शो के आने के लिए लोग अपनी पलके बिछाए बैठे हैं. ऐसे में शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी एक-एक करके सामने आ रही है. हाल ही में खबरें यह आ रहीं हैं कि शो में बहुत ही मशहूर भजन सिंगर अनूप जलोटा भी आने वाले हैं. काफी लम्बे समय से उन्हें शो का ऑफर दिया गया था और वह शुरू से शो में आने के लिए नहीं कर रहे थे लेकिन अब उन्होंने हाँ कर दी है.

बिग बॉस 12 के प्रति एपिसोड के लिए इतने फीस लेंगे भाईजान

जी हाँ, अब अनूप जलोटा इस शो में आने के लिए तैयार हो चुके हैं और वह शो में अपने जलवे दिखाने के लिए आने वाले हैं. शो में वह बतौर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट शामिल होने आ रहे हैं और खबरें यह भी आ रहीं हैं कि पहले उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया था क्योंकि वह विवादों से दूर रहना चाहते हैं लेकिन अब वह हाँ कर चुके हैं और शो में नजर आने के लिए तैयार हैं. आपको बता दे कि अनूप जलोटा की उम्र 65 साल हैं और बिग बॉस के घर में वह कैसे रहेंगे यह देखना काफी दिलचस्प होगा. अनूप को शो में देखकर उनके फैंस का क्या रिएक्ट क्या होगा यह देखना भी काफी दिलचस्प होगा.

टीवी की ये विवादित एक्ट्रेस हो गई इतनी हॉट, देखकर नहीं होगा यकीन

आपको बता दें कि अब तक आई बिग बॉस 12 कि लिस्ट में दीपिका कक्कर, करणवीर बोहरा, नेहा पेंडसे, भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया और सृष्टि रोड़े जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हुए हैं और यह सभी शो में आने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस 12 इसी महीने की 16 तारीख को ऑन एयर होने वाला है. पहले शो का टाइम 10:30 बजे रखा गया था लेकिन अब वह हर रात 9 बजे आएगा.

टीवी अपडेट्स

बिग बॉस 12 में नज़र आएगा विकास गुप्ता का यह करीबी..!!

बिग बॉस 12 के बाद से इन शो का बदला समय

52 की उम्र में कुंवारा है ये सुपरस्टार और प्रियंका को दे रहा है शादी के ताने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -