दीपिका पर एसिड फेंकने वाले को अनूप जलोटा ने लगाई फटकार, कहा- 'बिग बॉस हर साल आता है..'
दीपिका पर एसिड फेंकने वाले को अनूप जलोटा ने लगाई फटकार, कहा- 'बिग बॉस हर साल आता है..'
Share:

बिग बॉस 12 की विनर बनने के बाद दीपिका कक्कड़ को बहुत से लोगों ने नापसंद किया और उन्हें एक शख्स ने उनके चेहरे पर तेजाब फेंक देने की धमकी भी दी है. जी हाँ और यह मामला गंभीर रूप से बढ़ गया और शो के कंटेस्टेंट और बिग बॉस के बाकी सीजन के कंटेस्टेंट्स भी अब दीपिका की जीत पर अपनी अलग-अलग राय रख रहे हैं जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सुरभि राणा ने एक पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में उस शख्स को करारा जवाब दे दिया है वहीं दूसरी ओर श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने भी इस पूरे ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन लोगों पर कानूनी कार्रवाई करने के लिए कहा है.

इसी के साथ अब दीपिका के स्पोर्ट में बिग बॉस 12 में नजर आए अनूप जलोटा आए हैं. जी हाँ, बिग बॉस 12 के सीनियर कंटेस्टेंट अनूप जलोटा ने दीपिका को सपोर्ट करते हुए कहा, "इन बातों से दीपिका को इतना प्रभावित होने की जरूरत नहीं है. बिग बॉस हर साल आता है और लोग हर साल प्रतिक्रिया देते हैं. सीजन 12 अब खत्म हो गया है. अब अपनी जिंदगी और अपने फैमिसी में वापस जाने का वक्त है."

आप सभी को बता दें कि दीपिका को जब से यह धमकी मिली है तब से कई लोग उनके सपोर्ट में उतर आए हैं ओर उनके फैंस ने इस पर कानून को एक्शन लेने को भी कह दिया है.

दीपिका कक्कड़ की बेइज्जती देखकर खूब हँसे रोमिल चौधरी, कह दी ऐसी बात

जल्द विक्रम बेताल में नजर आएगी यह हॉट एक्ट्रेस

आपको पानी-पानी कर देगा 'नजर' फेम पिया और अंश का ये रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -