'बिग बॉस' में अपनी क्यूटनेस दिखाने को तैयार है टीवी की यह एक्ट्रेस
'बिग बॉस' में अपनी क्यूटनेस दिखाने को तैयार है टीवी की यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस 12 के चर्चे हैं. बिग बॉस को लेकर बहुत सी खबरें आ रहीं हैं और लगातार बिग बॉस में आने वाले लोगों के नाम सामने आ रहे हैं. खबरों की मानें तो इस बार बिग बॉस में प्रियांक शर्मा की एक्स-गर्लफ्रेंड भी आने वालीं हैं. प्रियांक को आप सभी ने बिग बॉस के सीजन 11 में देखा होगा, जहाँ उनसे मिलने उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल आईं थीं, उस दौरान दोनों के बीच खूब इमोशनल सीन हुए थे जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

लोनावला को छोड़ इस जगह बिग बॉस 12 लांच करेंगे भाईजान

फिलहाल प्रियांक और दिव्या का ब्रेकअप हो चुका है और वह जल्द ही बिग बॉस में नजर आने वालीं हैं. दिव्या ने बिग बॉस से आए ऑफर को स्वीकार कर लिया है अब यह देखना खूब दिलचस्प होगा कि वह किसके साथ बिग बॉस के घर में एंट्री करती हैं और उसके बाद यह खिताब अपने नाम कर भी पाती हैं या नहीं..?

आपको बता दें कि दिव्या की तरह ही स्कारलेट भी काफी हॉट हैं और वह भी बिग बॉस में अपने जलवे दिखा चुकीं हैं अब सभी को दिव्या के आने का बेसब्री से इंतज़ार है. दिव्या रियल लाइफ में बहुत ही हॉट हैं और आप उनके इंस्टाग्राम पर उनकी हॉटनेस साफ़ देख सकते हैं. दिव्या के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

तो यह कंटेस्टेंट नज़र आएंगे बिग-बॉस 12 में

हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपलोड कर लिखा था Enjoy the silence.. your soul speaks to you LISTEN.. @vedant_aftermoviemaker thank u for the last click after the shoot! This was like a dessert to me इस तस्वीर में वह जितनी हॉट लग रहीं उससे कहीं ज्यादा हॉट वह अपनी और तस्वीरों में नजर आईं हैं.

 

टीवी अपडेट्स

विकास गुप्ता हुए भावुक शिल्पा शिंदे के साथ का वीडियो किया शेयर

डांस के बाद सपना का नया टैलेंट आया सामने, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

टीवी की ये तीन हसीनाएं बिगबॉस-12 में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -