Video: इस वजह से फैंस के सामने फूट-फूटकर रोईं हिना खान, कहा- 'अब कभी...'
Video: इस वजह से फैंस के सामने फूट-फूटकर रोईं हिना खान, कहा- 'अब कभी...'
Share:

हाल ही में टीवी की कोमोलिका कही जाने वाली हिना खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जी हाँ, वैसे हिना इस समय इंडियन टेलिविजन की सबसे पॉप्युलर ऐक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं और उनकी तस्वीर और वीडियो देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. ऐसे में इन दिनों हिना टीवी शो 'कसौटी ज़िंदगी के 2’ में कोमोलिका का नेगेटिव किरदार निभा रही हैं, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan Akshara Komolika(@zoya_hinakhan_fan) on

आप सभी को बता दें कि हिना अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और अब एक बार फिर से उन्होंने एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मां के बारे में बात कर रही हैं और बता रही हैं कि उन्हें उनकी मां ने डांटा है और वह फूट-फूटकर रो रहीं हैं जो इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है. हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो स्टोरी शेयर की है और आप देख सकते हैं इस विडियो में हिना कह रही हैं कि उसकी मां ने उन्हें डांटा है और चेतावनी दी है कि अगर वह अपनी जूलरी सही तरीके से नहीं रखेंगी, तो वह सारी जूलरी उनसे लेकर अपनी अलमारी में रख लेंगी.

इसी के साथ हिना की माँ ने उनसे कहा कि एक बार रख लेने के बाद वह वापस नहीं लौटाएंगी, आइए देखते हैं हिना का यह मजेदार वीडियो. आपको बता दें कि हिना ने यह वीडियो स्नैपचैट के फिलटर की मदद से बनाया है और इस वीडियो में वह रो नहीं रहीं हैं बल्कि बच्ची बनी है. जी हाँ, एक बच्ची की तरह, हिना महसूस करती हैं कि असल में यह उनकी गलती नहीं है। यह उनका कमरा है और चीजों को रखने का तरीका भी उन्हीं का है। लेकिन जिस तरह से उनकी मां ने डांटा वह हिना को पसंद नहीं आया। हिना इस वीडियो में कहती हैं कि ''अब वह अपनी मां से बात नहीं करेंगी''

भीगे बदन के साथ इंस्टग्राम पर आग लगा रहीं हैं सृष्टि रोड़े

सुरभि चंदना के साथ स्विट्जरलैंड घूम रहीं हैं 'कसौटी जिंदगी...' की प्रेरणा

बिकिनी में अपने सेक्सी बदन से सभी को मदहोश करती नजर आईं मोनालिसा

Tags: TVNEWS,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -