अर्शी खान और शिल्पा शिंदे ने मनाई सबसे शानदार दिवाली
अर्शी खान और शिल्पा शिंदे ने मनाई सबसे शानदार दिवाली
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान और शिल्पा शिंदे को हाल ही में एक बार फिर साथ में देखा गया है. जी हाँ, हाल ही में दिवाली 2018 के मौके पर अर्शी खान और शिल्पा शिंदे एक बार फिर साथ में नजर आईं हैं और दोनों का अंदाज लाजवाब रहा है. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस की आइकन जोड़ी अर्शी खान और शिल्पा शिंदे ने साथ में दिवाली सिलेब्रेट की और इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की.

दिवाली पर बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट और विनर शिल्पा शिंदे ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आईं और उन्होंने अर्शी के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है Happy Diwali and a prosperous new year to all of you..Enjoy life to the fullest irrespective of any festival..Be happy इसी के साथ अर्शी खान ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Happy diwali @shilpa_shinde_official आप सभी को बता दें कि काफी लंबे समय के बाद अर्शी और शिल्पा साथ में दिखे हैं और दोनों एक दूजे को बहुत मानते हैं. आपको याद हो पिछले साल दोनों ने दिवाली बिग बॉस हाउस में मनाई थी जो शानदार रही थी. इस बार दिवाली के दौरान शिल्पा शिंदे ब्लैक कलर के सूट में और अर्शी खान पीले रंग के सूट सलवार में गले मिलते नजर आईं हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि अर्शी खान विनर तो नहीं बन पाई थीं लेकिन अर्शी खान ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया जिसके कारण वह आज भी चर्चाओं में रहती हैं.

राखी सावंत ने उड़ाया बिग बॉस का मजाक, कहा- 'कैसे ठंडे-ठंडे..'

ब्लैक ड्रेस में अर्शी खान मचा रहीं हैं तहलका

बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट के लिए अर्शी खान ने कही दिल को छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -