बचपन से ही जनानी कहते थे लोग, विकास गुप्ता ने शेयर किया अपना दर्द
बचपन से ही जनानी कहते थे लोग, विकास गुप्ता ने शेयर किया अपना दर्द
Share:

टीवी सीरियल के जाने माने प्रॉड्यूसर विकास गुप्ता अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर कई बार बात कर चुके हैं. साथ ही वह हमेशा ही इस बारे में न सिर्फ खुलकर बोलते हैं बल्कि इस बारे में पूछे गए सवालों का भी सटीक जवाब देते हैं. अभी हाल ही में मास्टरमाइंड विकास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने इससे जुड़े अपने अतीत की कुछ यादें शेयर की हैं. इस पोस्ट में विकास गुप्ता ने साफ-साफ बताया है कि किस तरह से उन्हें स्कूल, कालोनी और होमटाउन की सीनियर लड़कियों और लड़कों द्वारा बुली किया गया था और उसके होठों और हावभाव का मजाक बनाया गया था.

इसके साथ ही विकास गुप्ता ने इसे अपनी पहली प्राइड पोस्ट कहा है और कैप्शन में लिखा, " जब मैं छोटा था तब से ही बाकी सीनियर्स या मेरी क्लास के बच्चे मुझे चिढ़ाया करते थे."और फिर जब मैं समर वैकेशन में अपने घर आता और शाम को कालोनी के लड़के यहां तक कि सीनियर लड़कियां भी इसको देखो कैसे लड़कियों की तरह बातें करता है ये विकास तो है ही लड़की इसके हाथ कैसे चल रहे हैं."विकास ने लिखा, "...यह तो दिखता भी लड़कियों की तरह इसकी लिप्स देख. ये लड़ाई भी नहीं करता. डरपोक है लड़कियों की तरह. चलो इस बारे में बात करते हैं और वो हंसती थीं मेरी बातों पर और मेरे चेहरे पर और चली जाया करती थीं ये कहते हुए कि ये तो एक दम जनानी है. मैंने वाकई बहुत बुरा महसूस करना शुरू कर दिया था और मुझे लगने लगा था कि लड़की कहा जाना सबसे बुरी बेइज्जती और गाली है, क्योंकि लड़कियां कमजोर और बेचारी होती हैं, उन्हें देखभाल और प्रोटेक्शन की जरूरत होती है और मैं उनकी तरह नहीं हूं.... जब तक मैं बालाजी टेलीफिल्म्स के पांचवे फ्लोर पर नहीं पहुंचा.

"मास्टरमाइंड विकास ने लिखा, "मैं एकता कपूर से मिला और बाकी जो है वो मेरी जिंदगी है जिसमें मैंने सीखा कि महिला होने में क्या शक्ति होती है तो ट्रोलर्स और फर्जी आईडी उपयोग करने वाली मेरी एक्स गर्लफ्रेंड्स शुक्रिया मुझे जनानी कहने के लिए. और बेवकूफों मैं तुम्हें बता दूं कि तुम्हें पैदा करने वाली भी एक जनानी है. जब भी तुम हम में से किसी को जनानी कहते हो तो ये एक कॉम्पलिमेंट है इनसल्ट नहीं."साथ ही फिजिकली स्ट्रॉन्ग होने के बारे में विकास गुप्ता ने अपनी पोस्ट में कहा कि लोगों में न जाने क्यों ये पूर्वाभास है कि मैं शारीरिक रूप से कमजोर हूं शायद इसलिए कि मैं सॉफ्ट स्पोकेन हूं और कहानियों में जिम से ज्यादा दिलचस्पी लेता हूं. वो गलतफहमी मैं बिग बॉस 11 के आखिरी में एक बार नहीं दो दो बार एब्स की दुकानों के साथ बाकी इंडिया को बता और दिखा चुका हूं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वे टीवी सेलेब्स जिन्होंने इस वजह से बंद किया सोशल मीडिया अकाउंट

बेटे के साथ आमना शरीफ ने शेयर की प्यारी तस्वीर

भारती सिंह और हर्ष के बीच ऐसे हुआ था प्यार, इस जगह हुई थी मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -