कभी लड़कियों जैसे बाल रखता था यह टीवी एक्टर, अब दिखता है सबसे स्टाइलिश
कभी लड़कियों जैसे बाल रखता था यह टीवी एक्टर, अब दिखता है सबसे स्टाइलिश
Share:

इन दिनों टीवी के हॉट एक्टर बने विकास गुप्ता के बारे में आप सभी शायद ही जानते होंगे कि वह कभी लड़की की तरह बाल रखते थे और लड़की कहे जाते थे. जी हाँ, बिग बॉस 11 में विकास गुप्‍ता अच्‍छा खेल रहे थे और उन्होंने ट्रॉफी अपने नाम करने की खूब कोशिश की थी लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए थे. वहीं आप सभी को बता दें कि विकास गुप्‍ता आज जैसे दिखते हैं वो हमेशा से उस लुक में नहीं रहे हैं. जी हाँ, कभी उनका लुक लड़कियों जैसे था वह लड़की के रूप में नजर आते थे और उन्हें लोग लड़की ही कहा करते थे. जी हाँ, कभी उनके लंबे-लंबे बाल भी हुआ करते थे.

आज जो हम तस्वीरें लेकर आए हैं ऐसी कई तस्‍वीरें उनके फेसबुक प्रोफाइल पर हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी देख सकते है कि इन तस्‍वीरों में विकास के बाल कमर तक पहुंचते हैं जिन्हे देखकर आप उन्हें लड़की कह सकते हैं. आप सभी को बता दें कि प्रोड्यूसर-राइटर विकास गुप्ता बिग बॉस 11 में शिल्‍पा शिंदे के साथ लड़ाई को लेकर चर्चा में रह चुके हैं और दोनों के बीच आज भी वह लड़ाई कायम है.

आप सभी को बता दें कि The Lost Boy Production नाम से उनका प्रोडक्‍शन हाउस है और उन्‍हें एकता कपूर का काफी करीबी माना जाता है जिनके साथ आज भी वह कई तस्वीरें अपलोड करते हैं. विकास छोटे पर्दे में चर्चित प्रोड्यूसर हैं और बीते दिनों ही उनका एक रियलिटी शो भी आ चुका है.

कपिल और सुनील के बीच सब हो रहा है ठीक, ट्वीटर पर मिलाया हाथ!

कपिल ने अपनी नई टीम और पत्नी के साथ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी

दीपिका कक्कर के सपोर्ट में आईं सपना चौधरी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -