सपना चौधरी को आखिर किसने दिया गुप्त ज्ञान...
सपना चौधरी को आखिर किसने दिया गुप्त ज्ञान...
Share:

 
हां तो जनाब देखा जाए तो टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-11 को शुरू हुए करीब एक महीना होने जा रहा है। शुरूआत से ही इस सीजन में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते दिखाए दे रहे हैं। हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी वैसे तो कई सालों से दुनियाभर में स्टेज प्रोग्राम कर लोगों को अपनी अदाओं से घायल करती आ रही हैं। लेकिन बिग बॉस में वे ऐसे रियक्ट कर रही है जैसे उन्हें किसी बात की नॉलेज नहीं। फिजिकल रिलेशनशिप को लेकर सपना की नॉलेज को जानने के बाद ये कहा जाए तो कोई अचम्भा नहीं होगा कि बिग बॉस सीजन-11 के कुछ कंटेस्टेंट्स को बाहर आकर फिजिकल रिलेशनशिप की जानकारी की बहुत जरूरत है।

सपना को इस बात का भी पता नहीं कि कंडोम सिर्फ पुरुषों के लिए नहीं बल्कि महिलाएं भी इसका प्रयोग करती है। सपना के अलावा बात की जाए बिहार की ज्योति की तो वो एक गांव से बिलोंग करती है ऐसे में उनका फिजिकल रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछना मुनासिफ था लेकिन यह क्या सपना चौधरी को भी कंडोम के बारे में नहीं पता है या सिर्फ वो घर में अनजान बनने का ड्रामा कर रही हैं।

बता दें कि बिग बॉस के एक फुटेज में सपना चौधरी हिना खान और शिल्पा शिंदे को फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में बात करती हैं। इतना ही नहीं शिल्पा और हिना को तब हैरानी होती है, जब सपना कहती है कि उन्हें कंडोम के बारे में पता नहीं है। जिसे सुनकर शिल्पा और हिना को काफी ताजुब होता है। हिना, जिन्होंने इस बातचीत की शुरूआत की होती है वो सपना को इसके प्रयोग के बारे में भी और बताती है कि कैसे एक रिलेशनशिप में फिजिकल रिलेशनशिप के लिए कंडोम कितना उपयोगी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -