दाऊद का सनकी दामाद जुबैर खान Bigg Boss के घर से सीधे पहुंचा Hospital के बेड पर
दाऊद का सनकी दामाद जुबैर खान Bigg Boss के घर से सीधे पहुंचा Hospital के बेड पर
Share:

आपको बता दे की जब से यह बात सामने आई थी कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार जुबैर खान इस बार बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने वाला है तो घरवालों में भी इसके लिए एक टेंशन थी. वैसे भी बिग बॉस शुरू हो गया है व जुबैर खान आए दिन अपनी कुछ ना कुछ हरकतों के कारण सुर्खियों में बने ही रहते है. आपको बता दे की बिग बॉस के घर में शनिवार को सलमान खान आए और 'वीकेंड का वार' में घरवालों का जमकर बाजा बजाया. खासकर जुबैर खान को हफ्ते भर में घरवालों को जबरदस्त गालियां देने की वजह से सलमान खान ने खूब लताड़ा.

अब खबर मिली है कि जुबैर को आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, और फिलहाल वे अस्पताल में ही हैं. कलर्स की पीआर टीम ने इसकी वजह नहीं बताई है. लेकिन 'बिग बॉस न्यूज खबरी' नामक एक ट्विटर पेज ने जुबैर के हॉस्पिटल में एडमिट होने की चौंकाने वाली वजह सामने रखी है. 17 घंटे पहले इस पेज में दो ट्वीट किए गए, जिसमें बताया गया है कि जुबैर ने नींद की गोलियां खाईं, जिसके बाद तुरंत उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था.

जुबैर को घर से इमरजेंसी एग्जिट दिया गया है. हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं, यह तो आने वाले एपिसोड में पता चल पाएगा. बहरहाल अभी तो देखा जाए तो बिग बॉस के घर में एक प्रकार से कोहराम मचा हुआ है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर

फ्लर्टबाज आमिर के LOOK पर पत्नी किरण है फ़िदा

किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी

पर्दे के पीछे से खबर है आई, जल्द ही Bigg Boss-11 को होस्ट करेंगे शाहरुख़ भाई

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -