विकास ने घोंपा शिल्पा की पीठ पर छुरा
विकास ने घोंपा शिल्पा की पीठ पर छुरा
Share:

बिग बॉस, पहले सीज़न से ही सुर्खियां में बना हुआ है. उसके दमदार कंटेस्टेंट्स और उनको दिए गए टास्क और बेतुकी हरकतों पर हुई लड़ाइयां इस शो को सुर्ख़ियों में बनाये रखने के लिए काफी है. बिग बॉस में हमेशा ही किसी न किसी तरह का ट्विस्ट डालने की कोशिश रहती है, जिससे हम नॉमिनेशन या एविक्शन प्रोसेस के रूप में देख सकते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही नज़र आया, जब नॉमिनेशन के दौरान बिग बॉस ने कहा कि घर का हर सदस्य एक सदस्य को बचा सकता है. इस तरह सबसे पहले शिल्पा को कन्फेशन रूम में बुलाया गया. लव ने हिना को बचाया. पुनीश ने शिल्पा को. हिना ने प्रियां को. हितेन ने शिल्पा को. प्रियांक ने अर्शी को. अर्शी ने हितेन को. आकाश ने शिल्पा को बचाया.

इस तरह आकाश और लव नॉमिनेट हो गए क्योंकि किसी ने भी उनका नाम नहीं लिया. लेकिन टर्निंग पॉइंट आया और बिग बॉस ने विकास से कहा कि वे इन दोनों में से एक को बचा सकते हैं और उसकी जगह किसी और को नॉमिनेट कर सकते हैं. उन्होंने लव को बचाया और शिल्पा को नॉमिनेट कर दिया. उन्होंने तर्क दिया कि शिल्पा काफी मजबूत है, इसलिए उन्होंने उसका नाम दिया. इसी तरह से लव एक बार फिर किस्मत के धनी रहे और किसी तरह से उनके लक ने उन्हें बचा लिया.

सूत्र भी इस बात का इशारा कर रहे हैं कि अर्शी खान से दोस्ती बिगड़ने के बाद शिल्पा और आकाश की दोस्ती बढ़ रही है. इस तरह अगर ये दोनों कंटेस्टेंट सीक्रेट रूम में जाते हैं तो खेल में नया तमाशा होना लाजिमी है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस गेम में कोई नया मोड़ डालने वाले हैं क्योंकि कल जब एपिसोड आ रहा था, उस समय वोटिंग लाइन बंद होने की खबर दे दी गई थी. यानी इस बार घर से कोई बाहर नहीं होगा और जो भी जाएगा वह सीक्रेट रूम में पहुंच जाएगा. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नोएडा में 8 बिल्डर हो सकते हैं गिरफ्तार

चुनावी रंजिश के चलते माहौल में एक बार फिर गरमा गर्मी

दिल्ली: केन्याई लड़की से नाइजीरियन ने किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -