Bigg Boss-11 की पहली Love Story
Bigg Boss-11 की पहली Love Story
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 का भव्य आगाज हो गया है. बिग बॉस11 के घर में हमे अबकी बार फिर से जबरदस्त कोहराम देखने को मिलने वाला है. बिग बॉस11 का आगाज हो गया है व जिस तरह से सभी को यह उम्मीद थी की आने वाले समय में शो में हमे काफी हंगामा देखने को मिलेगा तो वही प्यार की पुंगी भी बजती दिखाई देने वाली है. जी हां दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक 'रोडीज राइसिंग' और 'स्प्लिट्सविला 10' के विजेता प्रियंक शर्मा के तेवर आज कल बदलने से लगे है.

कहा जा रहा है कि छोटे पर्दे की आदर्श बहू कही जाने वाली अभिनेत्री हिना खान और प्रियंक के बीच कुछ खास तो जरूर पक रहा है. वैसे ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि ऐसा हिना और प्रियंक के को-कन्टेस्टेंट विकास गुप्ता का कहना है. हाल ही में हिना और प्रियंक की एक वीडियो सामने आई है जिसमें ये दोनों वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह देखकर विकास ने कहा है कि हिना जब तक वर्कआउट करती हैं प्रियंक भी वहां से हटने का नाम नहीं लेते. तो क्या आने वाले समय में प्रियंक शो में सिर्फ और सिर्फ हिना खान की नाम की माला ही जपने वाले है. बिग बॉस के घर में जाने से पहले हिना खान का जन्मदिन भी था व उन्होंने धूमधाम से अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था.     

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ठग.. की शूटिंग से आमिर का विराम, अब करने लगे है यह काम

इस एक्ट्रेस ने कहा कि "बुर्के का मतलब यह नहीं कि मुस्लिम महिला दबाव में है"

शाहरुख़ की फ़िल्मों में Bollywood हसीनाओं का रहेगा मेला

ऐश्वर्या की खिसकी ड्रेस...पत्नी को छोड़ भागे-भागे आए शाहरुख़ पहुंच गए करने हेल्प...देखे तस्वीरें

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -