विकास गुप्ता ने अर्शी के सामने अपने Boyfriend का किया खुलासा

टीवी की ख्यात कलाकारा हम बात कर रहे है ‘अंगूरी भाभी’ यानि की शिल्पा शिंदे के बारे में जिनका आजकल बिग बॉस के घर में विकास से दुश्मनी खत्म हो अब करीबियों में बदलती नजर आ रही है. जब ये घर में आये थे तो लड़-लड़के बुरा हाल कर रखा था. लेकिन हालात पूरी तरह बदल गए हैं. हुआ ये की बुधवार को बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान लड़ाई हो गई. क्योंकि विकास पुनीश के साथ फिजिकल हो गए थे. 17वां दिन: रात 9:30 बजे: "बिग बॉस' ने विकास को उनके दुर्व्यवहार के लिए फटकार लगाई. बिग बॉस ने कहा कि घरवालों को अब लग्ज़री बजट नहीं मिलेगा.

सभी घरवाले जमकर जेल में कैद अर्शी, ज्योति और विकास को सुनाते हैं. ये सब सुनकर अर्शी जेल के अंदर बहुत रोती है. सुबह 9:45 बजे: घर के तीनों सदस्य नहीं निकलते हैं. हितेन, बेन सभी उन्हें मनाने आते हैं और फिर ज्योति बाहर आ जाती हैं. अंदर अर्शी और विकास के बीच बातें होती हैं. विकास अर्शी को अपने पुराने बॉयफ्रेंड के बारे में बातें बता रहे. उन्होंने बताया कि उनका वह दोस्त उनसे मोहब्बत करता था और 12 घंटे की शिफ्ट खत्म कर 2 घंटे साथ बिताते थे समय.

उन्होंने कहा, वह गिफ्ट्स लाता, लव लेटर लिखता था. विकास ने कहा कि वह प्यार जरूरत पर बेस्ड था और जरूरत खत्म तो प्यार भी खत्म. अर्शी ने विकास से पूछा कि फिर तो तुम बहुत रोए होगे? विकास ने कहा, रोया, चिल्लाया और बहुत खराब तरीके से रिऐक्ट किया. उन्होंने कहा कि इतनी समझदारी होनी चाहिए थी पब्लिकली रिऐक्ट नहीं करना चाहिए था.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब बिग बॉस में गूंजेगी दाऊद की आवाज़

'जलसा' में हुई सादगी से पूजा

बॉक्स ऑफिस पर 'गोलमाल अगेन' की धमाकेदार एंट्री

सलमान और बिग बी के साथ काम करने को बेताब हैं ये डायरेक्टर

जब भाई ने खोले सलमान के राज़...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -