लव त्यागी को थप्पड़ मारना चाहती है हिना खान
लव त्यागी को थप्पड़ मारना चाहती है हिना खान
Share:

कलर्स चैनल के मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस सीजन-11 की रनरअप कंटेस्टेंट हिना खान की बिगबॉस के घर के अंदर लव त्यागी और प्रियांक शर्मा से सबसे ज्यादा अच्छी दोस्ती थी. हिना, लव और प्रियांक की तिगड़ी हमेशा साथ ही नजर आती थी. हिना ने एक बार कहा भी था कि इन तीनो की दोस्ती की तारीफ घर से बाहर खूब की जाती है. हिना की इस बात पर शो के होस्ट सलमान खान ने उनकी खूब टांग भी खींची थी. कुछ दिनों पहले ही हिना ने विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा से मुलाकात की थी. इनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा था. इन तीनो साथ हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी भी नजर आये थे.

हालाँकि हिना जब से घर से बाहर आई है तब से उन्होंने लव से मुलाकात नहीं की है और ना ही लव हिना से मिलने आये है. हिना से जब एक इंटरव्यू में लव के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि, वो लव से बहुत नाराज है और वो उन्हें थप्पड़ भी मारना चाहती है. इतना ही नहीं हिना ने जब लव से बात की थी तो उन्होंने लव को कहा भी था कि, 'तू बहुत बिजी हो गया है. अब तू सेलेब बन गया है ना?'

हिना की इस बात पर लव ने जवाब दिया था कि अब वो सेलेब से वापिस कॉमननर बनने की कोशिश कर रहे है. अब देखना तो ये है कि हिना और लव की मुलाकात कब होती है.

तो क्या अब विकास और शिल्पा की शादी होने वाली है?

शादी से पहले बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट करेंगे रोहित शेट्टी के साथ स्टंट

शॉकिंग... सल्लू मिया के बारे में ये क्या कह दिया सपना चौधरी ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -