एक बार फिर बिग बॉस में जाने के सवाल पर हिना खान ने दिया ऐसा जवाब

टीवी इंडस्ट्री की कोमोलिका यानी हिना खान ने बिग बॉस 11 में पार्टिसिपेट किया था जहाँ आप सभी ने उन्हें देखा ही होगा. वहीं शो में उन्हें कई वजहों से ट्रोल किया गया था, लेकिन हिना खान के चाहने वालों की भी कभी कमी नहीं रही. उस समय ट्रोलर्स चाहे कुछ भी कहें लेकिन बिग बॉस के प्लेटफॉर्म ने हिना खान के करियर को नई रफ्तार दी है और वह आज के समय में वहीं से पॉपुलर हैं. वहीं जब एक फैन ने हिना खान से बिग बॉस के घर में दोबारा से जाने के बारे में पूछा, तो जानें एक्ट्रेस ने क्या जवाब दिया...?

जी दरअसल, ट्विटर पर एक शख्स ने हिना खान से पूछा- ''हिना दी बिग बॉस में दोबारा जाना चाहोगी??? # AskHina.'' इस सवाल के जवाब में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कहा- ''बतौर गेस्ट, हां क्यों नहीं. बिग बॉस ने मुझे उम्मीद से ज्यादा दिया है.'' आप सभी को याद हो हिना खान बतौर गेस्ट बिग बॉस 12 में तीन बार जा चुकी हैं और अब बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो इन दिनों हिना खान के सितारे बुलंदियों पर हैं. जी हाँ, वैसे इस बार हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी और उस दौरान वह खुब्स सुर्ख़ियों में रहीं.

कान्स के रेड कारपेट पर हिना खान का स्टनिंग लुक देखने को मिला था और वह फिल्म लाइन्स से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इसी के साथ हिना खान टीवी के हिट शो कसौटी जिंदगी 2 में कोमोलिका के रोल में भी नजर आईं और उस किरदार के कारण भी उन्हें खूब लोकप्रियता मिली है.

कार्तिक ने बचाई कैरव की जान, अपने बेटे से मिलने जाएगा गोवा

अर्चना का बड़ा बयान : सलमान खुद का उड़ाते हैं मजाक, पढ़े पूरी रिपोर्ट

सेक्सी ब्लाउज पहनकर निया शर्मा ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -