बिग बॉस के घर में टास्क हो और हंगामा नहीं, यह इम्पॉसिबल है....
बिग बॉस के घर में टास्क हो और हंगामा नहीं, यह इम्पॉसिबल है....
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में जो न हो वह कम है. इन दिनों अर्शी खान और हिना खान के बीच जबरदस्त जंग जारी है. वैसे भी बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा भी प्रवेश कर चुकी है व उन पर हमारी टीवी की संस्कारी बहु बोले तो हिना खान भी जबरदस्त रूप से टूट पड़ी है. आपको बता दे की इन दिनों वैसे भी बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों के बीच में कोहराम मचा हुआ है. तथा आए दिन हमे इन प्रतिभागियों के बीच में तूतू-मेमे देखने को मिलती रहती है. टीवी की संस्कारी बहू हिना खान घर की ऐसी सेलेब्रिटी हैं जिन्हें कॉमनर से अक्सर उलझते हुए देखा जा सकता है. बिग बॉस के घर में टास्क हो और हंगामा नहीं, यह इम्पॉसिबल है. आज घर के सदस्यों को बिग बॉस कुशन फैक्टरी टास्क मिलेगा, जिसमें विकास और शिल्पा को विरोधी बिजनेसमैन बनाया जाएगा.

घर का कोई भी सदस्य किसी का कर्मचारी नहीं होगा. सब फ्रीलांसर होंगे और किसी के लिए भी काम कर सकेंगे. बिग बॉस कुशन बनाने का ऑर्डर देंगे और घर के सदस्यों को उन्हें समय-समय पर पूरा करना होगा. इस तरह घर के सदस्य उस मालिक के साथ काम कर सकेंगे जो अच्छे पैसे देगा. इस तरह घमासान होना तय है. टास्क के दौरान हिना खान और शिल्पा शिंदे मिलकर खेलेंगे. घर के सदस्य काम के लिए ज्यादा पैसे मांगेंगे. लेकिन हंगामा उस समय होगा जब शिल्पा शिंदे और हिना खान विकास की तिजोरी अपनी चाबी से खोल लेंगे. विकास ने तिजोरी लॉक करके रखी होगी लेकिन शिल्पा उसमें अपनी चाबी लगा लेगी और इससे तिजोरी खुल जाएगी.

शिल्पा और हिना उसमें से पैसे निकाल लेंगे. हिना खान इसे अपनी बड़ी उपलब्धि मानते हुए हितेन तेजवानी को इस बारे में बताएंगी तो वे खफा हो जाएंगे और वे विकास को बता देंगे कि शिल्पा ने उनके पैसे चुरा लिए हैं. इस पर विकास उखड़ जाएंगे और वे कहेंगे कि यह गलत है. इस तरह टास्क नहीं किया जा सकता. लेकिन हिना खान हमेशा की तरह अपना ड्रामा क्वीन वाला चेहरा दिखाएंगी और तेज-तेज से चिल्लाने लगेंगी और गलत बात को सही ठहराने की कोशिश करेंगी. इस तरह बिग बॉस के घर में एक बार फिर टास्क को भूलकर सब एक दूसरे से उलझते नजर आएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -