हिना खान पर कैप्टन बनने के लिए लगा साजिश रचने का आरोप

रियलिटी शो बिगबॉस सीजन-11 ने आख़िरकार अपनी रफ़्तार पकड़ ही ली है. पहले व दूसरे हफ्ते में ही घरवालों के बीच जमकर लड़ाई-झगडे होना शुरू हो गए है. कंटेस्टेंट ने लड़ाई- झगडे के साथ-साथ आपस में गालियां देना और चिल्‍लाने की कई कोशिशें शुरू कर दी हैं. लेकिन हाल ही में बिगबॉस के घर में टीवी की चहेती बहु हिना खान और भाभी जी शिल्पा शिंदे आपस में भीड़ ली. दोनों जमकर लड़ती हुई और चिल्लाती हुई नजर आई. मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में आज कैप्टनसी को लेकर जमकर ड्रामा होने वाला है. बिग बॉस की ओर से आज के एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है.

इस प्रोमो में घरवाले हिना खान पर कैप्टन बनने के लिए साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं. प्रोमो में शिवानी दुर्गा, हिना खान से कह रही हैं, ''अगर तुम्हें कैप्टन बनना था तो हमें बताना चाहिए था. तुम कैप्टन बनने की टास्क के बारे में पहले से जानती थी, लेकिन यह बात हमें नहीं बताई. बिग बॉस के घोषणा करने के बाद तुम्हारा राज खोल गया.'' शिवानी के बाद विकास गुप्ता भी हिना पर निशाना साधते हैं.

विकास कहते हैं, ''अगर तुम बता देती कि तुम्हें कैप्टन बनना है तो मैं तुम्हारे लिए वोट करता. लेकिन तुम ये बात छुपाए रखी अब मैं तुम्हारे लिए वोट नहीं करने जा रहा.'' बता दें कि लग्जरी टास्क के दौरान हिना खान, अर्शी की टीम में थी. अर्शी की टीम के ये टास्क जीतने के बाद टीम के सभी सदस्य कैप्टनसी के दावेदार बन सकते थे. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -