बिग बॉस में अर्शी व हिना के बीच हुई थूका-थुकी
बिग बॉस में अर्शी व हिना के बीच हुई थूका-थुकी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में जो न हो वह कम है. इन दिनों अर्शी खान और हिना खान के बीच जबरदस्त जंग जारी है. कल के एपिसोड में अर्शी खान को कालकोठरी में डाल दिया गया. जिस पर अर्शी खान बेकाबू हो गई. हिना खान ने कहा कि अर्शी न उन्हें मां की गाली दी है इसलिए वे कालकोठरी में हैं. हिना खान ने अर्शी को ‘घटिया औरत’ भी कहा. अर्शी जेल के अंदर थी और हिना खान बाहर. दोनों में गर्मागर्म बहस शुरू हो गई. अर्शी खान ने हिना के गुस्सैल तेवर देखकर अपनी चप्पल भी उठा ली लेकिन मारी नहीं. हिना ने कहा कि अर्शी ने उन्हें मां की गाली दी है लेकिन अर्शी इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हुईं.

हिना खान कालकोठरी के बाहर से अर्शी के साथ उलझ रही थी और इस पर अर्शी ने कहा कि अपनी शक्ल देखो...थू है तेरी शक्ल पर. अर्शी ने दूर से ही हिना खान के ऊपर थूका. हिना ने अर्शी को कहा कि ये मेरे पैरों की धूल भी नहीं है. उन्होंने घरवालों से कहा कि अर्शी को जूतों की नोंक पर रखो इस तब समझ में आएगा. हिना ने कहा कि मैं अंदर जाऊंगी और ये मेरे मुंह पर थूकेगी.

इस तरह घर में अर्शी खान और हिना खान के बीच जंग एक बार फिर से शुरू हो गई है. अभी तक घर में अर्शी खान एक ऐसी सदस्य रही हैं जो अपने तेवरों की वजह से छाई रही हैं और वे शो में हर दांव चल रही है. जिसकी वजह से लोगों के बीच काफी लोकप्रिय भी हो रही हैं, बेशक घर में उनके दुश्मनों की संख्या बढ़ती ही जा रही है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -