अंगूरी भाभी ने बिगबॉस-11 की विजेता ट्रॉफी की अपने नाम
अंगूरी भाभी ने बिगबॉस-11 की विजेता ट्रॉफी की अपने नाम
Share:

छोटे परदे का सबसे मशहूर और हंगामो से भरा शो बिगबॉस सीजन-11 की विजेता का ख़िताब सभी की चहेती भाभी जी यानी शिल्पा शिंदे ने अपने नाम कर लिया है. रविवार को आयोजित हुए बिगबॉस-11 के ग्रैंड फिनाले में शिल्पा बिगबॉस की विजेता घोषित हुई. वही हिना खान शो की उपविजेता रही. ग्रैंड फिनाले पर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी शामिल हुए थे. शो के विजेता का नाम अक्षय ने ही अनाउंस किया था.

बात दे ये बिगबॉस का पांचवा ऐसा सीजन है जब कोई महिला खिलाड़ी विजेता बनी हो. वैसे तो शिल्पा ने छोटे परदे पर कई सारे शोज किये है लेकिन उन्हें असली पहचान एंड टीवी के शो 'भाभी जी घर पर है' से मिली थी. लेकिन इस शो में शिल्पा और शो मेकर्स के बीच किसी कारणवश लड़ाई-झगडे हो गए थे जिसके बाद शिल्पा ने ये शो छोड़ दिया था. उस वक़्त शिल्पा खूब चर्चा में रही थी. और इसी वजह से उन्हें बिगबॉस में आने का मौका मिला था.

बिगबॉस के घर में भी शिल्पा ने बहुत अच्छा परफॉर्म किया. हालाँकि घर में कई बार शिल्पा की कुछ कंटेस्टेंट के साथ भिंडत हुई थी बावजूद इसके वो दर्शको का दिल जीतने में कामयाब रही. शो में फाइनल तक विकास गुप्ता, हिना खान, पुनीश शर्मा और शिल्पा शिंदे पहुंचे थे, लेकिन पुनीश और विकास को कम वोट मिलने के चलते घर से बेघर होना पड़ा था. जिसके बाद शिल्पा और ड्रामा क्वीन हिना मे कड़ी टक्कर हुई थी और इस टक्कर में शिल्पा बिगबॉस की ट्रॉफी जीतने में कामयाब रही.

Bigg Boss 11: शिल्पा बनी शो की विनर, डॉली बिंद्रा नजर आई खुश

सोशल मीडिया को पहले ही पता था कि शिल्पा होंगी विनर

विजेता बनने के बाद शिल्पा ने किया खुलासा कहा- मुझे पता था मैं ही जीतूंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -