सरकार मेरी दुर्दशा पर ध्यान दे, पुलिस मेरी शिकायत भी दर्ज नहीं कर रही
सरकार मेरी दुर्दशा पर ध्यान दे, पुलिस मेरी शिकायत भी दर्ज नहीं कर रही
Share:

आपको बता दे की जब से यह बात सामने आई थी कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार जुबैर खान इस बार बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने वाले हैं तब से लोग इसके बारे में बातें कर रहे थे. जुबेर खान ने कहा कि, "मेरे बहुत से दुश्मन हैं. मुझे पता है कि मुझे किसी भी वक्त मारा जा सकता है. कुछ साल पहले एक आर्टिकल की वजह से मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई. मैं अपने बच्चों से 8 महीने से नहीं मिला हूं. मैं उन्हें बहुत मिस करता हूं. मैं शो में इसलिए आया हूं कि मेरे बच्चे मुझे देख सकें. मैं अपनी बात उन तक पहुंचा सकूं." यह सबसे खराब चीज है जो मेरे साथ घटी. जुबैर ने आगे कहा- मेरे बच्चे नियमित तौर पर बिग बॉस देखते हैं तो मैं इस प्लैटफॉर्म के जरिए उनसे कनेक्ट होना चाहता हूं.

इसके साथ ही मैं चाहता हूं कि सरकार मेरी दुर्दशा पर ध्यान दे. पुलिस मेरी शिकायत नहीं लिखना चाहती क्योंकि मेरे ससुराल वालों का अंडरवर्लड से कनेक्शन है.

इसलिए इस शो के जरिए मैं बहुत बड़े दर्शक वर्ग तक पहुंचना चाहता हूं और उनसे विनती करके अपने बच्चों को जिंदगी में वापस लाना चाहता हूं. आपको बता दे कि, डॉन खानदान से ताल्लुक रखने वाले जुबेर खान पेशे से फिल्म निर्माता हैं और उन्होंने अपनी एक बातचीत में रिएलिटी शो में जाने का अपना एजेंडा बताया है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -