बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट संग सपना चौधरी ने देखी कबीर सिंह, जमकर की मस्ती
बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट संग सपना चौधरी ने देखी कबीर सिंह, जमकर की मस्ती
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर और रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में सपना चौधरी और मेहजबी सिद्दीकी के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी जो आप सभी इन तस्वीरों में भी देख सकते हैं. जी हाँ, वहीं शो में अक्सर ही सपना चौधरी और मेहजबी को एक साथ एन्जॉय करते हुए देखा गया और सपना चौधरी और मेहजबी सिद्दीकी की बॉन्डिंग घर के बाहर आने के बाद पहले से भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो गई है. जी हाँ, हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट मेहजबी सिद्दीकी अपनी फैमिली और इंटरनेट सेनसेशन सपना चौधरी के साथ शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह देखने पहुंचीं.

आप सभी को बता दें कि मेहजबी और सपना चौधरी ने गुड़गांव के एंबियंस मॉल में कबीर सिंह देखने के बाद डिनर भी एन्जॉय किया और मेहजबी सिद्दीकी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आउटिंग की तस्वीरें शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं मेहजबी ने अपनी फोटो को कैप्शन दिया, 'Had a Dinner with Sapna and Watched A movie "Kabir singh ' आप सभी को बता दें कि इस फोटो में सपना चौधरी व्हाइट टॉप और यैलो पैंट पहने हुए दिखाई दीं और रेड एंड व्हाइट स्लीपर्स और हाई पोनीटेल में सपना का कैजुअल लुक दिखाई दिया.

वहीं आप देख सकते हैं दूसरी ओर मेहजबी सिद्दीकी ब्लैक आउटफिट में काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं. आप सभी को यह भी बता दें कि सपना चौधरी अक्सर ही मेहजबी सिद्दीकी के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखी जाती हैं और बिग बॉस के बाद से ही दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है.

छिपकली बनी टीवी की यह मशहूर और हॉट एक्ट्रेस, लोग कर रहे हैं ट्रोल

बिकिनी तस्वीरों में इस एक्ट्रेस ने लगाई आग

'बिग बॉस 13' के लिए सलमान खान ने मांगी इतनी मोटी रकम, सुनकर उड़े मेकर्स के होश!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -