हिना और प्रियांक से बहुत नाराज हैं लव त्यागी, तोड़ी दोस्ती!
हिना और प्रियांक से बहुत नाराज हैं लव त्यागी, तोड़ी दोस्ती!
Share:

हाल ही में आई खबरों के अनुसार 'बिग बॉस सीजन 11' में नजर आए हिना खान, प्रियांक हिना खान और लव त्यागी की दोस्ती टूट गई है. इन तीनो को बिग बॉस 11 में साथ में देखा गया था जहाँ से तीनो की दोस्ती शुरू हुई थी और खूब सुर्ख़ियों में रही थी जो अब टूट गई है. जी हाँ, बिग बॉस के घर में इन तीनों की तिकड़ी ने सबकी नाक में दम कर दिया था और इनकी दोस्ती बिग बॉस के घर में इतनी गहरी हो गई थी कि माना जाता था कि घर से निकलने के बाद भी ये तीनों अच्छे दोस्त रहने वाले हैं.

आप सभी को बता दें कि उसके बाद घर से निकलने के बाद इनको एक साथ कई बार देखा भी गया, लेकिन लगता है कि इनकी दोस्ती को किसी की नजर लग गई है क्योंकि अब तीनो अलग हो गए हैं. मिली खबरों के अनुसार लव त्यागी हिना खान और प्रियांक से खफा चल रहे हैं और लव ने हिना और प्रियंका को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है.

जी हाँ, वैसे इसकी वजह क्या है इस बात का तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन इतना जरूर है कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद से ही हिना और प्रियांक अपने करियर में काफी व्यस्त चल रहे हैं जिस कारण दोनों लव को टाइम नहीं दे पा रहे हैं शायद यही वजह है कि हिना, लव और प्रियांक अलग-अलग हो चुके हैं. इन दिनों हिना बॉलीवुड में अपने कदम जमाने में लगी हैं और प्रियांक भी एक्टिंग में अपना हाथ आजमा रहे हैं इस कारण लव अकेले हो गए हैं और शायद यही वजह है कि वह हिना और प्रियांक से नाराज है.

श्रीसंत से बैन हटने के बाद सामने आई इतनी बड़ी सच्चाई, सुनकर होश खो देंगे आप

हिना खान ने बनाई ऐसी रोटी कि देखते ही भड़के फैंस, कहा- 'अपनी चड्डी...'

नयी गाडी के सामने क्रॉप टॉप में सपना ने दिखाई अपनी हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -