फिर से देखने को मिलेगा बिग बॉस के इस कपल का रोमांस
फिर से देखने को मिलेगा बिग बॉस के इस कपल का रोमांस
Share:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में नजर आए पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा को आप सभी ने देखा ही होगा। पुनीश और बंदगी ने शो में जमकर रोमांस किया और दोनों का अफेयर भी वहीं से शुरू हुआ दोनों इन दिनों फिर से चर्चाओं में आ गए हैं और दोनों के चर्चाओं में आने की वजह उनका नया गाना है जिसका हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है।

'लंदन' की गलियों में हिना खान का जलवा

इस टीजर में बंदगी और पुनीश काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। बंदगी और पुनीश ने बिग बॉस के घर में भी अपने रोमांस से काफी सुर्खियां बटोरी थी और अब एक बार फिर से दोनों इस नए गाने की वजह से सुर्ख़ियों में छाने वाले हैं। इस टीजर में दोनों रोमांस करते हुए काफी सेक्सी नजर आ रहे हैं।

B'day Special: टीवी से बॉलीवुड तक कहीं नहीं चल पाया रुस्लान मुमताज़ का सिक्का

बंदगी और पुनीश का यह वीडियो उनका पहला म्‍यूजिक वीडियो है जो जल्द ही रिलीज होने वाला है। दोनों के घरवालें भी एक-दूजे से मिल चुके हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। पुनीश और बंदगी ने बिग बॉस के घर ए 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर बहुत ही रोमांटिक डांस किया था जो आप लोगों को याद ही होगा।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने दूसरी शादी तोड़ने का लिया फैसला

बंदगी और पुनीश इस समय लिव-इन में रह रहे हैं यह बात खुद बंदगी ने मीडिया को बताई है। वह पुनीश के साथ पिछले तीन महीने से रह रहीं हैं और दोनों साल के अंत तक शादी कर लेंगे। फिलहाल आप देखिए दोनों के आने वाले म्‍यूजिक वीडियो का टीजर।

 

 

चटपटी खबरें

शाहरुख़ की दूसरी बेटी ने भी हॉट फोटोज शेयर कर गर्म किया इंटरनेट का तापमान

'ये रिश्ता...' में कार्तिक और नक्ष ने की एक-दूसरे को जान से मारने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -