Bigg Boss 11 : लव त्यागी को याद आई अपनी ये ख़ास दोस्त
Bigg Boss 11 : लव त्यागी को याद आई अपनी ये ख़ास दोस्त
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और बोल्ड अदाकारा हिना खान आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों का विषय बनी रहती हैं. 'बिग बॉस 11' में नजर आई हिना खान उस समय काफी सुर्ख़ियों में रहीं थी और अब भी वे सुर्ख़ियों में ही हैं. आपको बता दें कि 'बिग बॉस' के घर में हिना का कोई बेस्ट फ्रेंड था तो वो लव थे. लव हर समय हिना का सपोर्ट करते थे फिर वो गलत हो या सही, लेकिन अंत तक आते-आते लव और उनकी दोस्ती दुश्मनी में बदल गई. 'बिग बॉस' के घर से बाहर निकलते ही दोनों फिर से दोस्त हो गए. अब हाल ही में लव ने अपनी दोस्त हिना के लिए प्यार का इजहार किया है. जी हाँ, हाल ही में लव ने एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वे हिना के साथ नजर आ रहें हैं.

आपको पता हो कि हिना और लव बिग बॉस के घर से निकलते ही अपनी-अपनी ज़िंदगी में बिजी हो गए थे दोनों ने किसी से मुलाक़ात भी नहीं की. बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट आपस में मिलते नजर आए लेकिन ये दोनों अपनी ज़िंदगी में बिजी रहें. अब दोनों को एक दूसरे की याद आ रहीं हैं. लव ने इंस्टाग्राम पर अपनी और हिना की एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है #finally It was amazing meeting this girl after so long. Missed you a lot @realhinakhan इस तस्वीर में हिना कैज्युअल ड्रेस में नजर आ रहीं हैं, वहीँ लव काफी डेशिंग और कूल लग रहे हैं.

हिना इन दिनों कई तरह के इवेंट्स में बिजी हैं. लव की बात करें तो वे जल्द ही स्पिल्ट्सविला के अगले सीजन में नजर आने वाले हैं. लव और हिना बिग बॉस के घर में काफी ड्रामेबाज सेलेब्स रहें हैं दोनों ही घर में सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वालों में से माने गए हैं. अब देखना ये है कि हिना लव के इस कैप्शन और तस्वीर पर क्या जवाब देती हैं.

कपिल को रिजेक्ट करके इस कॉमेडियन के साथ काम करेंगी अंगूरी भाभी

बॉलीवुड के इस बेहतरीन डायरेक्टर को जन्मदिन की बधाई

ब्लैक बिकिनी पहनकर कातिलाना पोज़ दे रही है छोटे पर्दे की भयंकर परी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -