अर्शी खान सफेद झूठ बोल रही है वह शादीशुदा है, गहना विशिष्ठ
अर्शी खान सफेद झूठ बोल रही है वह शादीशुदा है, गहना विशिष्ठ
Share:

आपको बता दे की ड्रामा, तीखी नोकझोंक, हाथापाई और तमाम कॉन्ट्रोवर्सी से भरा है बिग बॉस 11 का घर, लेकिन इस घर का ड्रामा जितना हाई वॉल्टेज है उतनी ही हाई है कंटेस्टेंट की फीस. बिग बॉस कंटेस्टेंट घर में जिस तरह से पेश आ रहे हैं या जिस तरह‍ वे अपने को-कंटस्टेंट के रैवये के साथ एडजस्ट कर रहें या नहीं कर रहे हैं, इन तमाम चीजों के चलते उन्हें घर में रहने के लिए बिग बॉस अच्छी खासी रकम दे रहा है. वैसे भी बिग बॉस11 के घर में हमे बोल्ड मॉडल अर्शी खान भी नजर आ रही है. रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान घर के बाहर विवादों में आ गई हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अर्शी खान ने शो का कंटेस्टेंट्स बनने के लिए शादीशुदा होने की बात को छुपाया है. एक्ट्रेस गहना विशिष्ठ ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली अर्शी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. गहना का कहना है कि अर्शी खान सिर्फ झूठ बोलती हैं और उन्होंने 50 साल की उम्र के इंसान से शादी की है.

गहना ने कहा, ”अर्शी खान की उम्र 32 साल हैं, लेकिन बिग बॉस में शामिल होते वक्त उसने अपनी उम्र 27 साल बताई है.” साथ ही गहना ने बताया है कि अर्शी खान अपनी शैक्षणिक योग्यता को लेकर भी झूठे दावे कर रही है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -