Bigg Boss 11: रियल लाइफ में अच्छे दोस्त और पडोसी है ये दोनों कंटेस्टेंट
Bigg Boss 11: रियल लाइफ में अच्छे दोस्त और पडोसी है ये दोनों कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस का फिनाले होने में अब कुछ ही समय बाकी है, जल्द ही ये पता चलने वाला है कि कौन है बिग बॉस इलेवन का विनर। ऐसे में इस शो से जाने वाले कंटेस्टेंट भी फिनाले में नजर आने वाले है फिर वो नागिन कहीं जाने वाली अर्शी खान हो या फिर पुनीश की पार्टनर बंदगी कालरा। शो की शुरुआत की बात करने तो अर्शी और शिल्पा बहुत अच्छे दोस्त रहें है लेकिन धीरे धीरे इस दोस्ती को दुश्मनी में बदलते देर नहीं लगी। वैसे भी बिग बॉस में अच्छी से अच्छी दोस्ती टूटती नजर आ ही जाती है। ऐसे में बाहर की बात करे तो शिल्पा और अर्शी दोनों पड़ोसी है।

जी हाँ पब्लिसिस्ट और मैनेजर फ्लिन रेमेडियोज के अनुसार शिल्पा और अर्शी रियल लाइफ में एक दूसरे के पड़ोसी और अच्छे दोस्त हैं। मुंबई के मलाड स्थित एवरशाइन नगर के एक ही बिल्डिंग में इन दोनों का बसेरा है और दोनों एक ही बिल्डिंग में रहती है। इस बिल्डिंग में अर्शी सातवें फ्लोर और शिल्पा ग्राउंड फ्लोर में रहती है।

इसी के साथ आपको ये भी बता दें की अर्शी अपनी सोसाइटी में काफी ज्यादा एक्टिव पाई जाती है वे हर काम में सबसे ज्यादा एक्टिव नजर आती है। मीडिया में अर्शी ये भी कह चुकी है कि वे सलमान से प्रेरित होकर वह हर साल गणपति उत्सव मनाती हैं।

इसके अलावा बात करें शिल्पा की तो वे हर समय अर्शी का सपोर्ट करती नजर आती है। अर्शी को अभी कुछ समय पहले ही बिग बॉस के घर में फिर से एंट्री लेने का मौका मिला था तब उन्होंने शिल्पा के पैर भी छुए थे और उनका कहना है कि वे शिल्पा को माँ का दर्जा देती है।

Bigg Boss 11 : घर से बेघर हुए इन कंटेस्टेंट्स ने की पार्टी

Bigg Boss 11 : हिना भले ही विनर ना हो लेकिन स्टाइलिश क्वीन जरूर है

big boss 11 : अब तो खान ने भी कह दिया की शिल्पा होंगी इस सीजन की विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -