अर्शी की बत्तमीज़ी के बाद फूटा सलमान का गुस्सा
अर्शी की बत्तमीज़ी के बाद फूटा सलमान का गुस्सा
Share:

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले और करीबी लोग घर के अंदर आए थे. इस दौरान शिल्पा की मां के अंदर आने के बाद अर्शी ने उनका अपमान किया. अर्शी की इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उन्हें खूब लताड़ा. वीकेंड के वार का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि सलमान, अर्शी को काफी सुनाते हैं. सलमान, अर्शी को बताते हैं कि उन्होंने शिल्पा की मां के साथ अच्छा बिहेव नहीं किया. जिसके बाद अर्शी को गुस्सा आ जाता है और वो सलमान से कहती हैं कि वो कभी शिल्पा की गलती नहीं देखते.

प्रोमो वीडियो में सलमान कहते हैं, "अब तो चुप हो जाओ वाहियात औरत", ऐसा अर्शी तुमने शिल्पा को कहा था. जिसके बाद अर्शी कहती हैं कि "सलमान साहब मुझे लगता है कि आप शिल्पा की बात नहीं देख पाते." बस फिर क्या था सलमान भी अपना गुस्सा नहीं रोक पाए और विकास से कहते हैं कि "विकास बधाई, ये है आपकी कैप्टन की च्वाइस."

बुधवार के एपिसोड में अर्शी के पिता बिग बॉस के घर आते हैं जिसमे अर्शी उन्हें देख काफी खुश हो जाती हैं. लेकिन पिता के जाते ही, अर्शी घर में बड़ा हंगामा करने लगती हैं. दरअसल, अर्शी ने पिता के जाने के बाद शिल्पा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो उनके पिता को गंदी निगाह से देख रही थी. इसके साथ ही अर्शी ने शिल्पा को काफी कुछ सुनाया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हितेन की पत्नी ने हिना को लताड़ा

अर्शी ने शिल्पा की माँ को कहा "कैसी बेटी पैदा की है"

बिग बॉस हाउस में होगा ग़मगीन माहौल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -