तो क्या अपनी पहली फिल्म में पहलवान बनेंगे बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर?
तो क्या अपनी पहली फिल्म में पहलवान बनेंगे बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर?
Share:

टीवी के बहुत ही विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का खिताब अपने नाम कर चुके मनवीर गुर्जर जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, वैसे ही बिग बॉस ने कई लोगों की किस्मत चमकाई है ऐसे में मनवीर गुर्जर की किस्मत भी रंग लाने लगी है और उन्होंने बॉलीवुड की तरफ रुक मोड़ लिया है. मिली खबरों के अनुसार बिग बॉस के एक विनर रह चुके हैं मनवीर गुर्जर, जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. नोएडा के एक कॉमनर कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस 10 में हिस्सा लेने वाले मनवीर अब किसी इंट्रोडक्शन के मोहताज नहीं हैं और अब ऐसी खबरें सामने आईं हैं कि मनवीर जल्द ही एक्टिंग में हाथ आजमाने वाले हैं.

वहीं इसके लिए वह अपनी तैयारी में जुटे हुए हैं और जल्द ही वह इस बात का खुलास भी कर देंगे. आप सभी को बता दें मनवीर छोटे पर्दे के लिए नहीं बल्कि बड़े पर्दे में अपना हाथ आजमाना जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को शेयर की और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''चल आजा हो जाये दो दो हाथ!! पहलवान का अखाड़ा... # शुटलाइफ # पहलवान". ''

आने वाली खबरों की माने तो, मनवीर एक फिल्म के लिए शूट कर रहे हैं जो पहलवान की जिंदगी के ऊपर आधारित है. आप सभी को पता ही होगा कि मनवीर इस फिल्म में फाइट सीन्स करते हुए भी दिखाई दे सकते हैं पर मनवीर वैसे ही फिल्मों के लिए परफेक्ट माने जाते हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि उनके फिल्मों में आने से क्या क्या होने वाला है.

पहली बार किसिंग सीन करने के बाद खूब रोईं थीं साक्षी तंवर, एक्टर से बंद कर दी थी बात!

सारा खान ने करवाई लिप सर्जरी, ऐसा बिगड़ा चेहरा कि पहचान पाना हुआ मुश्किल

गुपचुप शादी के लिए सुर्ख़ियों में रह चुकीं हैं साक्षी तंवर, एक दिन में कमाती हैं इतना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -