बिग बॉस-10 विजेता करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू
बिग बॉस-10 विजेता करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू
Share:

इंडिया के टीवी जगत का बहुचर्चित रियलिटी शो बिगबॉस 11 में बीती रात फिनाले का एपिसोड टेलीकास्ट हुआ, जिसमे विजेता के नाम का ऐलान कर दिया गया. लेकिन बात करें इससे पहले बिगबॉस सीज़न 10 के विजेता मनवीर गुर्जर कि, तो उन्हें लेकर एक चौंकाने वाली खबर छा रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मनवीर गुर्जर को एक फिल्म का ऑफर मिला है जिसमें वह एक्ट्रेस श्रद्धा के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे.

अभी कुछ महीनों पहले ही मनवीर खतरों के खिलाड़ी के हाल ही सीज़न में भी नज़र आए थे. बिग बॉस जीतने के बाद धीरे-धीरे उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है, और इसी के चलते वो अब बॉलीवुड पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं. मनवीर गुर्जर मूल रूप से नोएडा के अगहापुर के रहने वाले हैं और यहीं पर वो दूध डेरी का बिजनेस करते थे. लेकिन कब किसकी किस्मत चमक जाये कह नहीं, ऐसा ही कुछ हुआ मनवीर की किस्मत के साथ भी , जिसने एक नया मोड़ ले लिया है और अब वो बॉलीवुड में हीरो की भूमिका में नज़र आने वाले हैं.

मनवीर अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘आज की अयोध्या’ की शूटिंग स्टार्ट कर चुके हैं, जिसे लखनऊ और बनारस में फिल्माया जायेगा. श्रद्धा दास को इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्धीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में देखा गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss 11: अब एक बार फिर से साथ नजर आएँगे शिल्पा और विकास

बिगबॉस-10 के विनर मनवीर कर रहे है बॉलीवुड में एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -