बिग बॉस के घर से रोहन ने ये चीज है चुराई....
बिग बॉस के घर से रोहन ने ये चीज है चुराई....
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस10 के घर के विनर रहे मनवीर गुर्जर जो की कह चुके है की वह शादीशुदा थे व गौरतलब है की TV के चर्चित रियलिटी शो बिग बाॅस सीज़न 10 का वैसे भी एक सुखद अंत हो गया है. तथा यह भी सभी को पता चल ही चूका है की शो के विनर मनवीर गुर्जर बने है जिन्होंने सभी को पछाड़ा है. अब आजकल मनवीर गुर्जर के बारे में हमे यह भी सुनने में आया है की वह शादीशुदा है. लेकिन क्या आपको घर के एक और सदस्य जिनका नाम रोहन मेहरा के बारे में भी पता ही होगा जो की काफी सुर्ख़ियो में रहे थे.

अब एक बार फिर से रोहन के बारे में हमे कुछ सुनने को मिल रहा है. पता चला है कि, 'बिग बॉस-10' के कंटेस्टेंट रोहन मेहरा इन दिनों अपने फैमिली मेंबर्स के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में रोहन ने अपने ट्विटर पर खुलासा किया है कि उन्होंने बिग बॉस के घर से चोरी की है. जिसे उन्होंने सबूत के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

रोहन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक सेल्फी पोस्ट की है. जिसे रोहन ने बिग बॉस के घर में ली थी. रोहन ने ये सेल्फी ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, "Stole the ONLY selfie from the Bigg Boss house....the only thing I could steal apart from all the memories #RohanMehra #BB10 #Selfie"। बता दें, कि रोहन भी घर के एक अहम सदस्य थे व सबके ही चहिते भी थे उन्होंने घर में आने के लिए टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ा था.

राहुल देव का जल्द ही देखिये नकारात्मक रूप....

बिग बॉस के पिंजरे से निकलते ही बानी हुई लंच डेट पर फुर्र, लेकिन बॉयफ्रेंड के साथ नहीं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -