'हां, 2014 में हुई थी मेरी शादी, पर फिर वो छोड़कर चली गई'

'हां, 2014 में हुई थी मेरी शादी, पर फिर वो छोड़कर चली गई'

टीवी  के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस10 के घर के विनर रहे मनवीर गुर्जर जो की कह चुके है की वह शादीशुदा थे व गौरतलब है की TV के चर्चित रियलिटी शो बिग बाॅस सीज़न 10 का वैसे भी एक सुखद अंत हो गया है. तथा यह भी सभी को पता चल ही चूका है की शो के विनर मनवीर गुर्जर बने है जिन्होंने सभी को पछाड़ा है. अब आजकल मनवीर गुर्जर के बारे में हमे यह भी सुनने में आया है की वह शादीशुदा है.

गौरतलब है की बिग बॉस10 के घर में विनर बनकर मनवीर को काफी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा है. मनवीर द्वारा शो के अंतिम समय में यह कहा गया कि पहले उन्हें ऐसा लगता था कि वे अपनों के बीच ही अजनबी जैसे हैं मगर यहां आकर मुझे नए लोगों के साथ रहना, हंसना, रोना सब सीखने को मिला.

मनवीर ने खुद यह साफ कर दिया है कि साल 2014 में उनकी शादी हो चुकी है. लेकिन मनवीर की यह शादी सिर्फ कुछ ही महीने चल पाई है. हालांकि यह उन्‍होंने साफ नहीं किया है कि वह अभी भी इस शादी में बने हुए हैं या फिर उनका तलाक हो चुका है. बता दें कि शुक्रवार को मनवीर गुर्जर के अस्‍पताल में भर्ती होने की खबरें भी आई हैं. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से अस्पताल के बिस्‍तर का एक फोटो भी शेयर किया है.

मनवीर सिंगल या मैरिड?

Video : दिल्ली रेलवे स्टेशन पर कपडे बदलते नज़र आये ओम स्वामी