आप एक पाखंडी स्वामी हो...

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस10 की खुमारी अब धीरे धीरे दर्शको के सिर चढ़कर बोल रही है. देखा जाए तो घर के हर सदस्य हमे कुछ न कुछ नई नई हरकतों के कारण सुर्खियों में बने रहते है. तथा बिग बॉस के घर में हर दिन हमे नए नए झगड़ा व फसाद देखने को मिलते ही रहते है. इसी बीच अब घर के ही बाबा ओम स्वामी व घर की ही एक और सदस्य लोपमुद्रा के बीच में न जाने क्या चल रहा है की आए दिन इन दोनों के बीच में तूतूमेमे सुनने को मिल ही जाती है.

यह दोनों ही प्रतिभागी घर के अहम सदस्य भी है. आपको बता दे की यह दोनों ही प्रतिभागी घर में हमेशा से ही चर्चाओ में बने रहते है. इन दोनों के बीच में वैसे तो कुछ समय तक मित्रता बनी रही लेकिन फिर बाद में दोनों के बीच में यह दोस्ती ज्यादा नही चली. अभी हाल ही के एक ताजा मामले में इन दोनों के ही बीच में नाराजगी साफ़ नजर आई.

इस बार स्वामी ने लोपमुद्रा को चुप रहने की चेतावनी दी व कहा की वह कभी भी उस बात को न दोहरावे. जिसके बाद लोपमुद्रा भड़क गई व बोली कि, ''किसी को कोई अधिकार नहीं है कि कोई उन्हें बताए कि कब, कहां क्या व्यवहार करना है''. साथ ही लोपमुद्रा ने कहा की 'आप एक पाखण्डी स्वामी हो'.  

क्या गुरमीत-देबिना के बीच बढ़ रही हैं दूरियां

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -