Bigg Boss 10: बानी और गौरव का इंटीमेट सीन विडियो वायरल
Share:

'बिग बॉस' जहाँ कंट्रोवर्सी के जाना जाता है वहीं घर में सोमवार को सनी लियोन पहुंची। यानि सोने पे सुहागा हो गया। खबरों के मुताबिक,सनी को बिग बॉस ने एक स्पेशल टास्क का जज बनाकर भेजा था। इस टास्क का नाम है वायरल वीडियो टास्क। अब इस टास्क में जीत हासि‍ल करने के लिए घरवाले हर पैंतरा आजमाते नजर आ रहे हैं। 

गौरतलब है कि बीते एपिसोड में दिखाया गया इस टास्क के तहत बानी और लोपा नाम की दो टीमें बनाई गई हैं। सोमवार को दोनों टीमों ने सनी लियोन को रिझाने के लिए शानदार वीडियोज बनाए। दोनो टीमों के बेहतरीन प्रदर्शन से बानी और लोपा की टीम बराबर अंक हासिल कर चुकी है लेकिन अभी मुकाबला बाकी है। हालांकि अब इस टास्क के आखि‍री राउंड में कौन सनी लियोन को इंप्रैस करता ये देखना दिलचस्प होगा। 

पहले एपिसोड में लोपा का पोल डांस और बानी की टीम का अमिताभ की फिल्म दीवार के डायलॉग पर बेस्ड वीडियो काफी मजेदार रहे। अब आने वाला एपिसोड दर्शकों को और भी एंटरटेन करने वाला है क्योंकि अपने वीडियोज को वायरल करने के लिए घर के सदस्य किसी भी ह‍द तक जाने को तैयार हो जाएंगे। जैसे कि बानी और गौरव बाथ टब में इंटीमेट सीन करते नजर आएंगे और वहीं लोपा और मोनालिसा भी स्वामी ओम को रिझाने के लिए बाथ टब में उतर जाएंगी।

अब ये देखना होगा कि सनी लियोन बानी और गौरव चोपड़ा की हॉट कैमिस्ट्री से इंप्रैस होंती या स्वामी ओम का सेक्सी कन्याओं लोपा और मोनालिसा संग रोमांस उन्हें हैरान करता है?

देखियें, सलमान की नई गर्लफ्रेंड की HOT फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -