Bigg Boss-11 : सपना की अदालत में हिना पर इल्जामो का वार
Bigg Boss-11 : सपना की अदालत में हिना पर इल्जामो का वार
Share:

बिगबॉस सीजन-11 के 26 दिन पुरे हो चुके है. 25 वे दिन लग्जरी बजट टास्क में परफॉर्म नहीं करनी वाले कंटेस्टेंट को काल कोठरी में भेजा गया. साथ ही इस बार बिगबॉस ने घर में कैप्टनसी हासिल करने की प्रक्रिया में भी बदलाव किया है. साथ ही टास्क खत्म होने पर कैप्टन हिना को घर वालो के इल्जामो का सामना भी करना पड़ा. दिन की शुरुआत में ही हिना और शिल्पा आकाश के बारे में बात कर रहे थे. शिल्पा आकाश के बारे में कहती है कि, ये दिल का बहुत अच्छा है और हमेशा ऐसा ही रहेगा. वहीं आकाश अर्शी खान को कहता है कि तुम कुछ भी कर लो पर हितेन से दूर नहीं रह सकती.

बिगबॉस ने सभी घरवालो को आपसी सहमति से टास्क में अच्छा परफॉर्म नहीं करने वाले कंटेस्टेंट को चुनने के लिए कहा. फिर घरवालो ने कहा कि पूजा की वजह से हार का सामना करना पड़ा. फिर 8 लोगो ने पूजा को जेल भेजने के लिए वोट किया. इसके बाद हिना को दो और लोगो को जेल भेजने का राइट मिला फिर उन्होंने अर्शी और आकाश को जेल भेजा. वही सपना हिना से बंदगी की शिकायत करते हुए कहती है कि, यह बर्तन की सफाई ठीक से नहीं करती है. फिर शिल्पा सपना से कहती है कि, सपना यहाँ सफाई नहीं हो रही ये तुम्हे अब नजर आ रहा है.

बिगबॉस ने इस बार अंग्रेजी में बात करने और माइक का ठीक तरह से प्रयोग न करने की वजह से इस हफ्ते का लग्जरी बजट रोकने का फैसला किया. हालाँकि बाद में बिगबॉस ने कहा कि अगर ढिंचैक पूजा एक घरवालों को लेकर एक वायरल गाना बनाने में कामयाब रहती हैं तो लग्जरी बजट मिल सकता है.इसके बाद सपना की अदालत लगाई गई. फिर सपना से कहा किआपको लगता है आप सबसे ज्यादा स्पेशल हैं इस घर में. वही अर्शी ने हिना पर आरोप लगाया कि आप कैप्टन होने के बावजूद पर्सनल फायदे के लिए फैसले लेते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कपिल शर्मा की 'फिरंगी' का New Song 'ओय फिरंगी' हुआ रिलीज

अक्षय पर सख्त 'दुआ'

यह खूबसूरत मोहतरमा तो निकली 2.0 की छुपी Actress

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -