Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा गई जेल, सपना की अदालत में हुए सवाल-जवाब
Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा गई जेल, सपना की अदालत में हुए सवाल-जवाब
Share:

शुरुआत से ही बिगबॉस-11 चर्चा में बना हुआ है. रोज घर में हो रहे कंटेस्टेंट के नए-नए ड्रामे दर्शको का खूब मनोरंजन करते है. 26 अक्टूबर के एपिसोड में लग्जरी बजट टास्क बीच में छोड़ने की वजह से ढिंचैक पूजा को जेल भेज दिया. ढिंचैक पूजा को घर वालो ने आपसी सहमति से उनके ख़राब प्रदर्शन करने की वजह से उन्हें जेल भेज दिया. इसके साथ ही इस वक़्त बिगबॉस के घर की कैप्टन हिना खान को भी बिगबॉस ने किन्ही दो लोगो को जेल में भेजने की पावर दी है. इसके चलते हिना ने अर्शी और आकाश को भी जेल में भेज दिया.

बता दे लग्जरी बजट टास्क में विजेता ब्लू टीम रही थी बावजूद इसके बिगबॉस ने नियमो का उलंघन करने की वजह से उनका लग्जरी बजट 0 कर दिया. इसके साथ ही बिगबॉस ने ढिंचैक पूजा को एक टास्क भी दिया है जिसमे उन्हें घरवालों पर एक वायरल सांग बनाना है. और अगर पूजा अच्छा सांग बनाती है तो फिर घरवालों को उनका लग्जरी बजट वापस मिल सकेगा. साथ ही बिगबॉस ने एक और टास्क दिया जिसका नाम सपना की अदालत रखा गया था. इस टास्क में हिना कटघरे में थी और सपना जज की कुर्सी पर. फिर एक-एक कर सभी घरवालों का सवालो का सिलसिला शुरू हो गया. घरवालों के सभी सवालो का हिना ने जवाब दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मल्लिका दुआ ने तोड़ी चुप्पी, कहा अक्षय की बेटी तो....

पाकिस्तानी राष्ट्रगान के सम्मान पर खड़ा हो जाऊंगा - सोनू निगम

मुझमे शाहरुख़-सलमान-आमिर वाला टैग नहीं, अजय देवगन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -