"TRP" के लिए हो रहे है बिगबॉस के घर इतने झगडे
Share:

टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिगबॉस सीजन-11' के कुछ कंटेस्टेंट के बीच जमकर युद्ध छिड़ा हुआ है. रोज किसी ना किसी कंटेस्टेंट के नए-नए झड़गे देखने को मिलते रहते है. इनमे शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच तो झड़गा होना अब आम हो गया है. ऐसा शायद कोई भी दिन नहीं है जब इन दोनों में झगड़ा ना हुआ हो. और इस झड़गे में तो अब और भी कई जोड़ियां शामिल हो गयी है. जैसे- ज्योति -सपना, जुबेर-बंदगी, जुबेर और बेनफाशा.

देखने में तो ऐसा भी लगा की ज्यादातर झगडे करवाने की जड़ अर्शी खान है. और वैसे भी शो के पहले दिन ही अर्शी खान ने बोल दिया था कि उन्हें दूसरों को लड़वाने में बहुत मजा आता है. वैसे इस बार तो शो के सभी कंटेस्टेंट के दिमाग में एक ही शब्द बैठा है 'TRP' . घर के लगभग हर कंटेस्टेंट के मुँह से सुनने को मिल रहा है ये शब्द. और इस दौरान कंटेस्टेंट आकाश ने कहा भी था कि " मैं जितना बड़ा कंट्रोवर्सी करूंगा, उतना ही बड़ा रैपर बन जाऊंगा."

वैसे शो के तीसरे दिन घरवालों के सामने लग्जरी बजट कार्य की चुनौती आई थी. आपको बता दे लग्जरी बजट बिगबॉस के घर में एक टास्क होता है और इस टास्क को जितने वाला कंटेस्टेंट पूरे हफ्ते तक रोजाना इस्तेमाल किए जाने वाले खाने-पीने का आइटम चुन सकता हैं. बिगबॉस का यह टास्क घरवालो और पड़ोसियों के बीच रखा जाता है. और इस टास्क में दोनों ही टीमों से 1-1 विजेता होता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिगबॉस सदस्यों के बीच झगड़ा करवा के झूमती है यह कंटेस्टेंट

Bigg Boss-11 Day 2: ये 5 अफलातून बने खतरे की घंटी, हुए नॉमिनेट

करण ने सोनाक्षी व सिद्धार्थ को गुस्से में कहा, 'इत्तेफाक' का प्रमोशन नहीं करेंगे आप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -