Bigg Boss-11 : घरवालों को मिले कुछ ऐसे खास अवार्ड्स
Bigg Boss-11 : घरवालों को मिले कुछ ऐसे खास अवार्ड्स
Share:

बिग बॉस सीजन 11 तो अब तक का सबसे ज्यादा विवादित सीजन है. इस बार घर में कंटेस्टेंट के बीच जितनी लड़ाई हुई है उतनी आज तक किसी भी सीजन में नहीं हुई है. शनिवार को ही प्रियांक शर्मा घर से बेघर हो गए है. और अब घर में हिना, विकास, शिल्पा, लव, पुनीश और आकाश को मिलाकर 6 ही सदस्य बचे है. रविवार को बिगबॉस के घर में खास न्यू ईयर सेलिब्रेशन हुआ था. इस दिन खास तौर से 'एंटरटेनमेंट की रात' के बलराज घर में आये थे. बलराज ने सभी घरवालों का खूब मनोरंजन किया.

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के साथ घर में एक अवार्ड फंक्शन भी आयोजित हुआ था. ये एक खास अवार्ड फंक्शन था. सलमान खान ने स्पेशली ये अवार्ड फंक्शन आयोजित किया था. पहला अवार्ड 'मोस्ट लड़ाकू सदस्य' का था जिसके लिए आकाश को चुना गया था. अगला अवार्ड 'सबसे ज्यादा फ्लिप' करने वाला था और ये अवार्ड भी आकाश को ही मिला. अगला अवार्ड 'घर का डबल ढोलकी' का था जो लव को दिया गया.

फिर अगला अवार्ड था 'पागल प्रेमी ऑफ हाउस' और खास बात तो ये है कि ये अवार्ड पुनीश और आकाश दोनों को ही मिला. अगला अवार्ड था 'सर्वज्ञानी' जो हिना खान को मिलता है. फिर अगला अवार्ड 'ड्रामा क्वीन' का था जो भी हिना खान को ही मिलता है. फिर अगले और आखिरी अवार्ड की बारी आती है 'मोस्ट बिजी सदस्य' जो आकाश को ही मिलता है. अवार्ड सेरेमनी ख़त्म होने के बाद सभी लोग 'टाइगर जिंदा है' के सांग पर जमकर डांस करते है.

 

'बालिका वधू' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

Ex-बिग बॉस कंटेस्टेंट का बड़ा खुलासा

पैसों के लिए 'मक्खी' नहीं बन सकती- प्राची तेहलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -