रीयल मैड्रिड की बड़ी जीत
रीयल मैड्रिड की बड़ी जीत
Share:

दिल्ली : घायल रीयल क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैड्रिड को फिर शानदार जीत दिलवाई. रोनाल्डो को इस मैच में चोट लग गई थी.बैंजूद इनके उन्होंने दो गोल किये जिनकी बदौलत रविवार को मैड्रिड में खेले गए स्पेनिश फुटबॉल लीग ‘ला लीगा’ के मुकाबले में देपोटिवालो पर 7-1 के बड़े अंतर से हराया. रीयल अब अंक तालिका में चौथा स्थानपर है. रीयल को ये जीत तीन लगातार हर के बाद मिली है. इस मुकाबले में भी एटलेटिको मैड्रिड के पूर्व खिलाड़ी एडिअन लोपेज अल्वारेज ने मैच के 23वें मिनट में ही गोल करके देपोटिवालो को 1-0 की बढ़त दिला दी, लेकिन इसके बाद रीयल मैड्रिड पूरी तरह हावी हो गई .

आक्रामक खेल दिखाते हुए रीयल ने इस सत्र में सभी टूर्नामेंटों में गेरेथ बेल, नाचो फर्नाडिज, रोनाल्डो और लुका मोडिक के प्रदर्शन की बदौलत सबसे बड़ी जीत दर्ज की. रीयल के लिए नाचो ने मैच के 32वें मिनट में शानदार गोल किया और स्कोर 1-1 की बराबरी पर ला दिया. गेरेथ बेल ने भी मैच के 42वें मिनट में रीयल का दूसरा गोल किया और बढ़त को 2-1 कर दिया. बेल एक बार फिर आक्रामक हुए और उन्होंने 58वें मिनट में अपना दूसरा गोल कर स्कोर को 3-1 हो गया.

इसके बाद लूका मोडिक भी फॉर्म में आए और उन्होंने 68वें मिनट में गोल कर स्कोर 4-1 कर दिया. मैच के अंतिम मिनटों में रोनाल्डो ने अपना जलवा दिखाया और 78वें मिनट में शानदार गोल किया . खेल अभी ख़त्म नहीं हुआ था . रोनाल्डो ने 84वें मिनट में अपना दूसरा गोल देगा और रीयल के लिए जीत का अंतर 7-1 कर दिया.

एलेक्स सांचेज के साथ समझौता करेगा मैनचेस्टर युनाइटेड

सलाह बने 2017 के सर्वश्रेष्ठ अफ्रीकी फुटबॉल खिलाड़ी

एक पैर की बदौलत ही सबको फुटबॉल सिखाता है मिस्र का ये फुटबॉलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -