सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को लेकर आया बड़ा अपडेट, लीक हुआ कार्ड

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को लेकर आया बड़ा अपडेट, लीक हुआ कार्ड
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी शादी की खबरों को लेकर निरंतर सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. बीते कुछ दिनों से ये खबर हर ओर छाई हुई थी कि ये जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है. हालांकि सोनाक्षी और जहीर की ओर से इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया गया था. सोनाक्षी का कहना था कि यदि लोगों को इन अफवाहों को सुनकर मजा आ रहा है तो ठीक है. किन्तु इसी बीच सोनाक्षी-जहीर की शादी की कार्ड भी लीक हो गया है.

सोनाक्षी-जहीर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. मगर दोनों अपने रिश्ते एवं शादी की तारीख को दुनिया से छिपाने का प्रयास कर रहे हैं. हालांकि उनके इन प्रयासों के बीच इस कपल का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर लीक हो गया है, जिसके माध्यम से ये स्पष्ट हो गया है कि सोनाक्षी-जहीर 23 जून को शादी करने जा रहे हैं. ये शादी एक इंटीमेट वेडिंग होगी. जहां परिवार और कुछ खास दोस्त ही मौजूद होंगे.

एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी और जहीर की शादी का कार्यक्रम 2 दिन तक चलेगा. पता चला है कि दोनों रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं. सोनाक्षी के एक दोस्त ने कहा कि उन्हें 23 जून की शाम को कपल ने एक जश्न के लिए आमंत्रित तो किया है. मगर उन्होंने शादी का कोई जिक्र नहीं किया है. उनका कहना है, “जहां तक ​​मुझे पता है, हो सकता है कि उन्होंने पहले ही रजिस्टर्ड शादी कर ली हो, या 23 जून की सुबह ऐसा कर सकते हैं. मगर इस प्रकार की कोई बड़ी शादी नहीं होगी, सिर्फ एक पार्टी होगी.” लीक हुए शादी के कार्ड पर ये मेंशन किया गया है कि मुंबई के रेस्तरां बास्टियन में एक इवेंट होस्ट किया जाएगा. सोनाक्षी की दोस्त की मानें तो सोनाक्षी इसे बिल्कुल सीक्रेट रखना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने इससे जुड़ी अधिक जानकारी किसी के साथ शेयर नहीं की है. लेकिन वो बास्टियन में जश्न मनाने वाले होंगे.

खबरों के अनुसार, भले ही सोनाक्षी अपनी शादी को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं कर रही हों, मगर अपने खास दिन को बेहतरीन बनाने के लिए वह निरंतर काम कर रही हैं. बीते कई महीनों से वह इस दिन के लिए तैयारी कर रही हैं. सोनाक्षी ने अपनी शादी को सादगी के करीब रखने का प्रयास किया है. इसलिए उन्होंने शादी में शामिल होने वाले सभी महमानों के लिए ड्रेस कोड भी रखा है. लीक हुए कार्ड पर भी लिखा है कि गेस्ट को फेस्टिव एवं फॉर्मल कपड़ों में आना है तथा लाल कपड़ों के लिए साफ मना किया गया है. ऐसे में हो सकता है कि सोनाक्षी रेड लहंगा पहनेने वाली हैं, जिसके चलते वह गेस्ट को रेड पहनने से इंकार कर रही हैं.

अब अल्लू अर्जुन से भिड़ेंगे अक्षय कुमार, पड़ सकता है भारी

कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर आई करण जौहर की प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस का किया सपोर्ट!

इस फिल्म पर रोक लगाने के लिए हाई कोर्ट पहुंचे डायरेक्टर करण जौहर, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -