पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के सवास्थ्य को लेकर AIIMS से आया बड़ा अपडेट, 2 दिनों से हैं भर्ती

नई दिल्ली: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह तबीयत खराब होने की वजह से दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) में एडमिट हैं. बुधवार को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. वहीं उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने कल यानी गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया AIIMS पहुंचे थे. उन्होंने मनमोहन सिंह से मुलाकात की और उनकी सेहत का हाल जाना. वहीं उनके अलावा कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी पूर्व पीएम का हाल जानने AIIMS पहुंचे थे.

वहीं उनके स्वास्थ्य के संबंध में बताते हुए AIIMS प्रशासन से संबंधित अधिकारियों ने बताया है कि फिलहाल उन्हे बुखार है. लेकिन उपचार जारी है और उनकी हालत स्थिर है. दरअसल, कांग्रेस नेता डॉ. मनमोहन सिंह कोरोना की दूसरी लहर के दौरान वायरस की चपेट में आ गए थे. 19 अप्रैल को वे कोरोना पाजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उन्हें AIIMS में एडमिट कराया गया था. हालांकि उस समय वो कोरोना की जंग जीतने में सफल रहे थे. 

बता दें कि डॉ मनमोहन सिंह कांग्रेस के दिग्गज नेता हैं और फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सांसद हैं. वो 2004 से 2014 तक देश के पीएम रहे हैं. साल 2009 में AIIMS में उनकी बाईपास सर्जरी हुई थी. डॉ मनमोहन सिंह ने 1991 से 1996 तक देश का वित्त मंत्रालय भी संभाला. अपने सियासी जीवन में डॉ. सिंह 1991 से राज्यसभा के सदस्य रहे, जहां वे 1998 से 2004 तक विपक्ष के नेता थे. उन्होंने 2004 के लोकसभा चुनाव के बाद 22 मई 2004 को प्रधानमंत्री के रूप के शपथ ग्रहण की और 22 मई 2009 को दूसरी बार प्रधानमंत्री बने थे.

राहुल गाँधी और कांग्रेस ने दी दशहरे की शुभकामनाएं, बधाइयां कम सरकार पर हमला ज्यादा

अमेरिका को वार्ता प्रस्तावों पर नार्थ कोरियाई की प्रतिक्रिया का है इंतजार

नितिन गडकरी का बड़ा बयान- पेट्रोल-डीजल को जल्द करना है बंद...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -