'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में सामने आने वाला है इन दो महत्वपूर्ण किरदारो का बड़ा सच
'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में सामने आने वाला है इन दो महत्वपूर्ण किरदारो का बड़ा सच
Share:

भारत का लोकप्रिय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का करेंट ट्रैक इतना मजेदार है कि फैंस नए एपिसोड को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करने लगे है. सोशल मीडिया के जरिए फैंस लगातार इस सीरियल से जुड़े ट्विट करके अपनी उत्सुकता को लोगों के साथ शेयर करने में लगे हुए है. बात की जाए बीते एपिसोड की तो अब तक दिखाया जा चुका है कि कार्तिक के बाद अब नायरा पूरे परिवार से मिल चुकी है और हर कोई ये बात जानकर हैरान है कि नायरा जिंदा है. आइए जानते है आगे क्या होता है.

आखिरकार रिंकू भाभी बनकर वापस लौट आए सुनील ग्रोवर, वायरल हो रहा वीडियो

पांच साल बाद बिना कुछ जाने सभी ने नायरा को अपने सामने देखकर खूब खरी खोटी सुनाई. खैर नायरा ने किसी के भी सवाल का जवाब देना जरुरी नहीं समझा और सिर्फ इतना ही कहा कि उसके लिए अब सिर्फ और सिर्फ उसका बच्चा मायने रखता है.अपकमिंग एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि नायरा और कार्तिक कैरव की सर्जरी के लिए मिलकर दुआ करेंगे. वहीं पूरा गोयनका और सिंघानिया परिवार भी इस दौरान कैरव की सलामती की दुआ करेगा.

अब भी राखी सावंत से शादी करना चाहते हैं दीपक कलाल, कहा- 'राखी हम शादी...'

मेकर्स ने बीते दिनों ही इस सीरियल के एक प्रोमो को रिलीज करते हुए जानकारी दी थी कि शनिवार यानि कि आज इस सीरियल के महा-एपिसोड को ऑन-एयर किया जाएगा. सामने आ रही जानकारी की माने तो इस महा-एपिसोड में नायरा और कार्तिक से जुड़ा एक बड़ा सच सामने आएगा. इस महा-एपिसोड के जरिए ये बात सामने आएगी कि आखिर कार्तिक और नायरा के रिश्ते में ये बिखराव कैसे आया?

सगाई के बाद मंगेतर ने कहा कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस ने तोड़ दिया रिश्ता

ये भी अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि हास्पिटल के बाहर ही नायरा और वेदिका का आमना-सामना होगा. इस दौरान भी सीरियल में खूब ड्रामा होने वाला है. वही कार्तिक वेदिका को नायरा से अपनी पत्नी के रुप में मिलवाएगा, और ये बात सुनकर नायरा को जोर का झटका भी लगेगा. साथ ही वेदिका भी नायरा को अपने सामने देखकर हक्की बक्की रह जाएगी. 

आखिरकार रिलीज हो ही गया दिव्यांका-राजीव की कोल्ड लस्सी चिकन मसाला का ट्रेलर

बड़ा हादसा: 'नच बलिये 9' के सेट पर सिर के बल फर्श पर गिरीं यह एक्ट्रेस

करीना की जगह अब DID के सेट पर नजर आएंगी करिश्मा कपूर, देखिए तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -