'गुम है किसी के प्यार में' आएगा बड़ा ट्विस्ट, पाखी के लिए सई को तलाक देगा विराट!

स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ एक बार फिर से धमाकेदार ट्विस्ट के साथ तैयार हो चुका है। शो में एक बार फिर से रेखा जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आने वाली हैं। जी दरअसल अगर आप शो देख रहे होंगे तो शो में विराट और सई की जिंदगी अब एक ऐसे मोड पर आ गई है, ऐसे में सब यह चाहते हैं कि दोनों एक हो जाए, लेकिन ऐसा नहीं होगा। जी दरअसल जल्द ही शो में सम्राट की वापसी होगी और वह पाखी को तलाक देने की घोषणा करेगा।

इस समय तो पाखी विराट के परिवार के साथ ही रहती है, लेकिन अब तलाक के बाद पाखी विराट के और करीब आने की कोशिश करेगी और इसलिए नए प्रोमो में रेखा ‘गुम है किसी के प्यार में’ के प्रोमो में इश्क की उलझनों के बारे बात कर रही हैं। हाल ही में स्टार प्लस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रेखा कहती हैं- “ये इश्क भी कैसे-कैसे इम्तिहानों से गुज़रता है। जो कल तक सिर्फ एक फर्ज था, वो आज मोहब्बत बन चुका है। लेकिन प्यार और ऐतबार साथ-साथ कहां चल पाते हैं। ऐसे में अतीत अगर आंधी बनकर लौट आए। तो।।? मुरझाए हुए लम्हों की यादें ताजा हो जाती हैं, न चाहते हुए भी कल का प्यार आज का फर्ज़ बन गया है।”

इस प्रोमो में सम्राट, विराट से कहते हैं कि वो अपना फर्ज निभाएं। अब इस ट्विस्ट को देखकर यह कहा जा सकता है कि पाखी के लिए विराट अपने प्यार की क़ुर्बानी दे देगा या फिर वह सई से अलग हो जाएगा?

टीज़र: 'रोजी द सैफ्रन चैप्टर' से सामने आया अरबाज का पहला लुक

आज है गुरु प्रदोष व्रत, जानिए आज का पंचांग

यात्रीगण कृपया ध्यान दें।।। 25 तारीख से बदल जाएगा भोपाल रेलवे स्टेशन का ये नियम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -