बारामुला में बड़ा आतंकी हमला, 6 नागरिक घायल, सर्च ऑपरेशन जारी
बारामुला में बड़ा आतंकी हमला, 6 नागरिक घायल, सर्च ऑपरेशन जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की भारी तैनाती के बाद भी आतंकियों के हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा हमला बारामुला जिले में हुआ है। बारामुला जिले के पट्टन इलाके के अंतर्गत आने वाले सिंघपोरा गांव में आतंकियों ने बुधवार को सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। निशाना चूकने के चलते ग्रेनेड बीच बाजार में फट गया, जिससे मौके पर 6 स्थानीय लोग जख्मी हो गए, इनमें हंदवाड़ा की एक महिला भी शामिल है। हमले के बाद आतंकी मौके से भाग निकले।

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें श्रीनगर के SMHS रेफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि घायलों की पहचान गुलाम मोहम्मद पुत्र मोहम्मद रमजान, गुलजार अहमद खान पुत्र गुलाम मोहिउद्दीन, मंजूर अहमद भट पुत्र गुलाम मोहम्मद भट, जुबैर अहमद डार पुत्र आशिक डार के रूप में हुई है, ये सभी सिंघपोरा के निवासी हैं। अन्य दो घायलों में दूदिपोरा हंदवाड़ा की तबस्सुम पुत्री अब्दुल रहमान भट और उत्तर प्रदेश के फरमान अली शामिल हैं।

हमके की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस, सेना और CRPF के उच्च अधिकारी पहुंचे और मौके का जायजा लिया। आतंकियों की तलाश में आसपास के इलाकों में जॉइंट सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया।

शेयर बाजार में आई गिरावट, इतने अंको की रही कमी

आयुष मंत्रालय वाणिज्य के साथ हुआ आयुष निर्यात संवर्धन परिषद का गठन

भारत का नंबर 1 यूपीआई एप्लीकेशन बना गूगल पे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -