पंजाब में बड़े टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़, टिफिन बम, AK-56, पिस्तौल बरामद
पंजाब में बड़े टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़, टिफिन बम, AK-56, पिस्तौल बरामद
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के अमृतसर में पाकिस्तानी एजेंसी ISI के टेरर मॉड्यूल का पर्दाफाश हुआ है. पंजाब पुलिस ने त्योहारों से एन पहले एक टिफिन बम, दो एके-56 रायफल और हेरोइन के साथ एक संदिग्ध को अरेस्ट किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम योगराज योगी है. पुलिस ने बताया है कि इसके तार कनाडा और पाकिस्तान से जुड़े हुए हैं. पहले भी इसके कब्जे से पांच एके-47 रायफल बरामद हो चुकी हैं. उसके बाद से ही ये सुरक्षा एजेंसियों के निशाने पर था.

DGP गौरव यादव ने बताया है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी कनाडा स्थित गैंगस्टर लखबीर लांडा, पाकिस्तान स्थित गैंगस्टर हरविंदर रिंदा और इटली स्थित आतंकवादी हरप्रीत से निदेश लेता है. इस अपराधी के पास से टिफिन बम, दो किलो हेरोइन, दो एके 56, 25 कारतूस, 1 पिस्तौल और एक कार जब्त की गई है. SSP अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने लांडा और रिंडा गिरोह के पांच और सदस्यों की शिनाख्त की, उन्हें पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

गिरफ्तार आरोपी की शिनाख्त तरनतारन के गांव रजोक निवासी योगराज सिंह उर्फ ​​योग के रूप में की गई है. इसके अलावा पुलिस ने पांच और साथियों की भी पहचान की है. जो पंजाब और आसपास के राज्यों में अवैध गतिविधियों को अंजाम देने वाले मॉड्यूल में शामिल थे. पुलिस ने एक RDX से भरा हुआ टिफिन बॉक्स भी बरामद किया है. दो मैगजीन, 30 जिंदा कारतूस के साथ दो लेटेस्ट एके-56 असॉल्ट राइफलें, एक .30 बोर की पिस्तौल के साथ छह जिंदा कारतूस भी मिले  हैं.

वायुसेना दिवस के लिए इंडियन एयरफोर्स ने कसी कमर, इस बार LCH हेलीकाप्टर भी दिखाएंगे दम

गरबा पर पथराव, पुलिस ने बीच गाँव में ले जाकर आरोपियों को बांधकर पीटा

जम्मू कश्मीर में अमित शाह का आरक्षण कार्ड, बोले- पहाड़ी समुदाय को मिलेगा कोटा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -