मोहनलाल ने की फैन की इच्छा पूरी, दरियादिली के दीवाने हुए लोग

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के दिग्गज सुपरस्टार मोहनलाल काफी वक़्त से अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। मोहनलाल ने अपने अब तक के करियर में एक से एक बेहतरीन फिल्मों में किया है। अभिनेता की फिल्मों की प्रशंसक हमेशा से ही प्रतीक्षा करते हैं। मगर इस समय मोहनलाल अपनी फिल्म नहीं बल्कि दरियादिली के लिए चर्चाओं में आ गए हैं।

मोहनलाल जिन्हें हाल ही में मलयालम थ्रिलर फिल्म दृश्यम 2 में देखा गया था। मगर अब इस अभिनेता ने हाल ही में अपनी प्रशंसक रुक्मिणी की इच्छा को पूरा करने के लिए एक सरप्राइज वीडियो कॉल किया है। हाल ही में इस प्रशंसक का मोहनलाल से मुलाकात करने की इच्छा वाला रोते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले रुक्मिणी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह रोती हुई दिखाई दे रही थीं तथा वीडियो में निरंतर मोहनलाल से मिलने की इच्छा व्यस्त कर रही थीं।

वही ऐसे में जैसे ही वीडियो के बारे में मोहनलाल को खबर प्राप्त हुई तो, अपनी प्रशंसक को उन्होंने वीडियो कॉल के माध्यम से उसे सरप्राइज देने का निर्णय लिया है। मोहनलाल के वीडियो कॉल से लेकर रुक्मिणी तक की फोटोज ऑनलाइन सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर मोहनलाल एवं रुक्मिणी की इस बातचीत के चलते की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

पृथ्वीराज सुकुमारन ने जारी किया मलयालम फिल्म 'भ्रामम' का पहला ट्रैक

पति के जन्मदिन पर दिशा परमार ने किया खास पोस्ट

दुखद! इस मशहूर अभिनेत्री का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -