रायबरेली पुलिस की बड़ी कामयाबी, गौतस्कर मोहम्मद इमरान और सलीम गिरफ्तार
रायबरेली पुलिस की बड़ी कामयाबी, गौतस्कर मोहम्मद इमरान और सलीम गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आधा दर्जन गौवंशों की नृशंस हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस को बीती रात अधौरा गांव के पास बड़ी कामयाबी मिली। एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया। इस दौरान गोली लगने से दोनों बदमाश जख्मी हो गए और दो मौके का फायदा उठाकर भाग निकले।

रिपोर्ट के अनुसार, क्षेत्र के कलुई खेड़ा गांव में 1 हफ्ते पूर्व आधा दर्जन गौवंशों के अवशेष मिले थे। पशुओं की खाल को पेड़ पर टांग दिया गया था, जबकि उनके सिर तालाब से मिले थे। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि पशु तस्करों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस इन तस्करों की खोजबीन कर ही रही थी, तभी सूचना मिली कि, अघौरा गांव के पास एक कार पर सवार तस्कर फिर किसी वारदात को अंजाम देने की साजिश में है। जिसके बाद इंस्पेक्टर नारायण कुशवाहा के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने तस्करों की घेराबंदी की, तो बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मोहम्मद इमरान (22) पुत्र इमरान निवासी कैराना थाना महाराजगंज और सलीम (42) पुत्र हनीफ निवासी आजाद नगर कोतवाली नगर के पैर में गोली लगी, दोनों तस्करों को जख्मी अवस्था में बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। इसके बाद उन्हें रायबरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसी दौरान इमरान पुत्र जफर निवासी मेहंदी गंज थाना बाजार खाला जनपद लखनऊ तथा हिलाल पुत्र तौकीर निवासी सहआदतगंज लखनऊ मौका पाकर कार से फरार हो गए।  पुलिस के पीछा करने के बाद भी वह पकड़ में नहीं आए। गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो अवैध तमंचा तथा दो खाली कारतूस के खोखे मिले हैं।

10वीं की छात्रा ने शादी करने से किया इंकार, तो पड़ोसी कासिम ने घर में घुसकर मार दी गोली

6 बच्चों के अब्बू ने ट्रांसजेंडर से कर लिया निकाह, पत्नी को तीन तलाक़ देकर घर से निकाला

बाइक सवार मां बेटे को बस ने मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -