दंतेवाड़ा में पुलिस को बड़ी कामयाबी,  5-5 लाख के दो ईनामी नक्सली ढेर
दंतेवाड़ा में पुलिस को बड़ी कामयाबी, 5-5 लाख के दो ईनामी नक्सली ढेर
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में एंटी-नक्सल ऑपरेशन के तहत पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल थाना क्षेत्र मड़कामी रास के गुमियापाल के जंगलों में डीआरजी के जवानों और नक्सलियों के बीच हुए एनकाउंटर में जवानों ने 5-5 लाख के दो ईनामी नक्सलियों को ढेर कर दिया है. मारे गए नक्सलियों में एक महिला और एक पुरुष नक्सली शामिल हैं. 

वहीं पुलिस ने एक अन्य महिला नक्सली को गिरफ्तार भी कर लिया है. उल्लेखनीय है कि दोनों मारे गए नक्सली मलंगर एरिया कमेटी के सदस्य बताए जा रहे हैं. घटना की जानकारी देते हुए दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया है कि 'डीआरजी के जवान सुबह तलाशी अभियान पर निकले थे, इसी दौरान नक्सलियों ने गुनियापाल जंगल के पास जवानों पर गोलबारी कर दी. इस पर जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की और दो नक्सलियों को मार गिराया. मृत नक्सलियों की पहचान देवा और मुया के तौर पर हुई है.' 

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना स्थल पर एनकाउंटर अभी भी जारी है, जहां रुक-रुक कर नक्सली और पुलिस बल एक दूसरे पर गोलीबारी कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक एक अन्य नक्सली भी फायरिंग के बीच फंसा हुआ है. वहीं मारे गए नक्सलियों के पास से कई हथियार भी बरामद किए गए हैं.

पांचवे दिन भी पेट्रोल के दामों में मिली राहत, डीजल की कीमत भी रही स्थिर

JRF के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

SBI के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, 1 अगस्त से मुफ्त में मिलेगी यह सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -